अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसपा कार्यालय में आग लगने से हड़कंप

बसपा कार्यालय में आग लगने से हड़कंप

शहर के राजनगर इलाके में स्थित बसपा कार्यालय में गुरुवार देर रात रहस्यमय ढंग से आग लगने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और आग लगने के कारणों की जांच में जुट गए। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि आग शार्ट सर्किट से लगी या इसके पीछे कोई साजिश थी। बाद में मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग बुझ दिया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डीएम और एसएसपी पहुंच गए। डीएम आर. रमेश का कहना है कि यह शार्ट सर्किट का मामला है। एसएसपी अखिल कुमार ने उनका समर्थन करते हुए कहा कि माहौल को देखते हुए बसपा कार्यालय पर पहले से सादे कपड़े में जवानों को तैनात किया गया था, लिहाज इस बात की आशंका नहीं है कि कुछ लोग आकर दफ्तर में आग लगा जाएंगे। अगर ऐसा होता तो यह हादसा काफी बड़ा होता। लेकिन कार्यालय के पास ही मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक कुछ लड़के मिट्टी का तेल लेकर आए थे और उसे फेंककर आग लगा गए।
उधर मौके पर मौजूद बसपा जिलाध्यक्ष प्रेमचंद ने कहा कि इसमें शरारती तत्वों का हाथ है। जबकि कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश ने इस घटना पर कहा कि उनकी पार्टी इस तरह की ओछी हरकतों में विश्वास नहीं करती। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इस तरह का काम बसपाई ही करते हैं और बुधवार की रात लखनऊ में रीता जोशी के घर में आग लगाकर उन्होंने इसका उदाहरण भी पेश किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसपा कार्यालय में आग लगने से हड़कंप