अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शुरू हुआ ऑफ सीजन सेल का खेल

शुक्रवार को एक बार फिर सजेगा सिटी सेंटर के बाहर की घास पर फ्ली मार्केट। गोवा की तर्ज पर फ्ली मार्केट का विचार लोगों को भा रहा है। एयर कंडीशंड मॉल के बाहर हवाखोरी के साथ डिजइनर आर्टिफिशियल ज्वेलरी से लेकर डिजइनर फर्नीचर और खाने-पीने की चीजें भी यहां है।

यहां हाट का नजरा तो होता है मगर जरा इलिट हाट होता है। वसे मेगा मॉल में इसी तरह का एक्सपो भी लगा है। दूसरी ओर शहर के सभी मॉल्स में इस हफ्ते और कु छ में अगले हफ्ते ऑफ सीजन सेल शुरू होने वाला है। शहर के खरीदारों को इंतजर होता है इस किस्म के सेल का। इसमें बड़े ब्रांड की कपड़े कम कीमत में मिल जते हैं।

सिटी सेंटर स्थित लाइफ स्टाइल में 20 तारीख से सेल शुरू होने ज रहा है। इस मॉल स्थित वूडलैंड, मांटोकालरे, कुटुन्स, लिवाइस बांबे सेलेक्शन आदि शो रूम में सेल शुरू हो गया है। ग्रैंडमॉल में वेस्ट साइड में अपटू 50 प्रतिशत चल रहा है। एमजीएफ मेगा सिटी में एलेन कूपर बच्चों के ब्रांड कैटमॉस,वूडलैंड, एडिडास, कुटुन्स, पेपे जींस, लिवाइस न्यूमरो यूनो आदि में ऑफ सीजन सेल शुरू हो गसया है।

कैं टाबिल और कुटुन्स में 80 प्रतिशत का ऑफ है। इनके डीटी मेगा मॉल, सिटी सेंटर आदि के शो रूम में यह फ्लैट ऑफ चल रहा है। एबियंस मॉल के बिग बाजर में इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस पर सेल है। यहां पीटर इंग्लैंड में बाई टू गेट वन फ्री का सेल है। यहां सिसले, कैंटमॉस और पैंटालून शो रूम में भी सेल है। सोहना रोड स्थित ओमेक्स मॉल के  शो रूम में ऑफ सीजन सेल शुरू हो गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शुरू हुआ ऑफ सीजन सेल का खेल