अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिश्ते को लेकर दो खाप आमने-सामने

एक विवाह को लेकर कादियान और गहलोत खापों में टकराव की स्थिति पैदा हो गई है। विवाद सुलझने के लिए वीरवार को गांव सिवाह (पानीपत) में हुई महापंचायत में लड़की पक्ष ने तलाक से इनकार कर दिया। पहले झज्जर के गांव ढुराणा में हुई पंचायत में लड़के का पक्ष तलाक के लिए सहमत हो गया था।

महापंचायत में तलाक से इनकार करते हुए लड़की पक्ष ने कहा कि भले ही लड़के का परिवार गांव छोड़कर कहीं और बस जाए या गांव वालों को मना लें कि कादियान गोत्र की लड़की को बहू मान लें। साथ ही उन्होंने ढुराणा की पंचायत से कहा कि उसे शादी से पहले भी पता था कि सिवाह गांव कादियान गोत्र का है। अब लड़की का क्या कसूर है, जो शादी के चार महीने बाद उसे तलाक देने की बात कही जा रही है।

महापंचायत में कहा गया कि यह बच्चों का खेल नहीं है। लड़की के दादा लालचंद ने कहा वे खानदानी हैं और दुनियादारी देखी है। समाज देखा है और सामाजिक न्याय होते भी देखे हैं। लेकिन इस रिश्ते को खत्म कर देना कोई हल नहीं है। वे समाज का सम्मान करते हैं। उन्होंने अपनी लड़की का रिश्ता दिल्ली के सुल्तानपुरी में किया था न कि झज्जर के गांव ढुराणा में। इसलिए वे यह रिश्ता कायम रखेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रिश्ते को लेकर दो खाप आमने-सामने