अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीम के अभ्यास सत्र से खुश हैं हॉटन

टीम के अभ्यास सत्र से खुश हैं हॉटन

एक महीने के अभ्यास शिविर के लिए बार्सिलोना गई भारतीय फुटबाल टीम के प्रमुख कोच बाब हॉटन अपने खिलाड़ियों के अब तक के नौ दिन के अभ्यास से संतुष्ट हैं।

टीम मैनेजर प्रदीप चौधरी ने बताया कि कोच हॉटन खिलाड़ियों की फिटनेस और अभ्यास सत्र में उनकी दिलचस्पी से खुश हैं। चौधरी ने बार्सिलोना से कहा कि हॉटन अभ्यास सत्र में खिलाड़ियों की मेहनत से खुश हैं। वह सत्र पर नजर रखे हुए हैं और हमारे खिलाड़ियों के लिए यह दौरा बहुत महत्वपूर्ण है। 

उन्होंने कहा कि हम रोजाना खिलाड़ियों से उनकी जरूरतों के बारे में पूछते हैं। हम उनसे किसी तरह की चोट और अभ्यास कीतैयारियों सहित कई विषयों पर बात करते हैं। सत्र फिलहाल अच्छा गुजर रहा है।

टीम के वरिष्ठ सदस्य रेनेडी सिंह ने कहा कि खिलाड़ी बार्सिलोना में सुविधाओं का भरपूर फायदा उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह दौरा हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है और यहां हमें अच्छी सुविधाएं दी जा रही हैं। हम अभ्यास शिविर का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं।

बार्सिलोना में सात जुलाई को अभ्यास के लिए पहुंची भारतीय फुटबाल टीम 18 से 31 अगस्त तक होने वाले नेहरू कप टूर्नामेंटकी तैयारियों में जुटी है। भारतीय खिलाड़ी 25 जुलाई को पहले दोस्ताना मैच में स्पेन के थर्ड डिवीजन टीम यूनिओ एसपोर्टिवा कास्टेलडिफेल्स से भिड़ेगे। टीम अन्य मैत्री मैच 29 जुलाई, एक और पांच अगस्त को खेलेगी तथा सात अगस्त को स्वदेश लौटेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीम के अभ्यास सत्र से खुश हैं हॉटन