अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज्यपाल ने रिपोर्ट तलब की , गिरफ्तारी पर ब्योरा माँगा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी का घर फूँके जाने की घटना पर राज्यपाल टीवी राजेस्वर ने राज्य सरकार से रिपोर्ट तलब की है। राजभवन ने सरकार को भेजे पत्र में राजभवन के इतने करीब हाई सिक्योर्टी जोन में भीड़ का सरेआम घर में घुस कर आग लगा देने पर चिन्ता जताई है।

श्री राजेस्वर ने सरकार से पूरे घटनाक्रम पर सरकार से विस्तृत ब्योरा माँगा है। सरकार से श्रीमती जोशी की गिरफ्तारी के बारे में भी जानकारी माँगी गई है। उधर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से मिलकर इस पूरे मामले की न्यायिक जांच कराने की माँग की है।

सूत्रों के मुताबिक बुधवार की रात एनेक्सी के करीब इस दुसाहसिक वारदात पर केन्द्र सरकार ने राजभवन से ब्योरा माँगा है। लेकिन राज्यपाल ने इस घटना की गंभीरता को देखते हुए प्रदेश सरकार को पत्र लिखा है। समझ जाता है कि इस पूरे घटनाक्रम से राज्यपाल बहुत खिन्न हैं।

इधर कांग्रेस नेता रणजीत सिंह जुदेव, रामकृष्ण द्विवेदी, शेखर बहुगुणा, सुबोध श्रीवास्तव, मारुफ खाँ आदि नेताओं ने शाम राज्यपाल से मिलकर उन्हें ज्ञापन दिया। राज्यपाल ने इन नेताओं को बताया कि वह इस मामले में जरूरी कार्रवाई कर रहे हैं। राज्यपाल द्वारा सरकार से रिपोर्ट माँगे जने की राजभवन के आधिकारिक सूत्रों ने भी पुष्टि की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राज्यपाल ने रिपोर्ट तलब की , गिरफ्तारी पर ब्योरा माँगा