DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजधानी बनाने के लिए प्रदर्शन

गैरसैंण को राज्य की स्थायी राजधानी बनाने की मांग को लेकर उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया तथा धरना दिया। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के जिलाध्यक्ष हरीश चंद्र कांडपाल तथा कार्यकारिणी सदस्य आरएस चौहान के नेतृत्व में उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता उपजिलाधिकारी कार्यालय परिसर में एकत्र हुए तथा उपजिलाधिकारी कार्यालय के बाहर गैरसैंण राजधानी बनाने की मांग को लेकर जोरदार नारेबाजी शुरू कर दी।

बाद में प्रदर्शनकारी उपजिलाधिकारी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गये। धरना स्थल पर हुई बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष हरीश चन्द्र कांडपाल ने कहा कि कांग्रेस-भाजपा हमेशा से उत्तराखंड विरोधी रहे हैं तथा लगातार राज्य की अवधारणा के साथ साजिश रचते रहे हैं। आरएस चौहान, शाकिर हुसैन, सुमित्रा बिष्ट ने कहा कि उत्तराखण्ड की राजधानी गैरसैंण से अलावा अन्य किसी जगह भी स्वीकार नहीं की जायेगी।

प्रदर्शनकारियों ने उपजिलाधिकारी अनूप नौटियाल के माध्यम से एक ज्ञापन महामहिम राज्यपाल को भेजा है। धरना एवं प्रदर्शन में हरीश चन्द्र काण्डपाल, सुमित्र बिष्ट, शाकिर हुसैन, आरएस चौहान, हरीश चन्द्र जोशी, दिनेश पाण्डे, जकाउल हक, हेमचन्द्र जोशी, पीएस राणा, हेमा देवी, निक्की देवी, मौ आरीफ, अनवर खां, ग्राम प्रधान शेरसिंह, डीडी सती, आरएस नेगी, अब्दुल वाहिद, मौ यामीन, सुरेश टाम्टा आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राजधानी बनाने के लिए प्रदर्शन