अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश सरकार की राजनीति विकास परक— कलाम

देश के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम ने गुरुवार को बिहार की नीतीश कुमार की सरकार की सराहना करते हुए कहा कि  विकास परक राजनीति जनता की भलाई के लिए है।
  
अपने दो दिवसीय बिहार दौरे पर सुबह मुख्यमंत्री आवास में नीतीश के साथ नाश्ता करने के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए कलाम ने कहा कि विकास परक राजनीति से यह पता चलता है कि सरकार जनता के हितों के बारे में सजग है। ऐसी राजनीति से प्रदेश का हमेशा विकास होता है।
  
मुजफ्फरपुर में मूक—बधिरों के जेएम इंस्टटीयूट के नये प्रांगण के उद्घाटन करने के लिए पटना से रवाना होने के पूर्व कलाम ने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी तथा राज्य के मुख्य सचिव आर जे एम पिल्लई के साथ बाढ और जल प्रबंधन विषय पर विचार विमर्श किया।
  
बाद में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि कलाम के साथ उनकी इस मुलाकात के दौरान जल प्रबंधन बिहार की नदियों को जोड़ने तथा नालंदा अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर लाभप्रद वार्ता हुई। कलाम नालंदा अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय के विजीटर भी हैं।
  
नीतीश ने बताया कि कलाम के पास बाढ़ नियंत्रण के लिए कुछ योजनाएं हैं। जिस पर वे जल संसाधन विभाग के अधिकारियों के बाद में चर्चा करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नीतीश सरकार की राजनीति विकास परक— कलाम