अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायावती सरकार की शह पर हुआ रीता पर हमला: कांग्रेस

कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी के घर पर बीती रात हुआ हमला मायावती सरकार की शह पर निजी दुश्मनी के चलते हुआ है। पार्टी ने हालांकि बसपा प्रमुख के बारे में की गयी रीता की टिप्पणी को बेवजह की गयी टिप्पणी बताया।
 

उत्तर प्रदेश मामलों के प्रभारी कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने रीता की टिप्पणी को बेवजह बताया और कहा कि जिस संदर्भ में यह टिप्पणी की गयी है। उस पर भी ध्यान देना चाहिये ।
    

उन्होंने कहा कि यह सब उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री की शह पर हुआ है। राज्य सरकार के समर्थन से। प्राथमिकी में बसपा विधायक बबलू तिवारी का नाम है। जिसने इस हमले की अगुवाई की ।  पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी ने रीता के घर पर हमले को हताशा में उठाया गया कदम बताया और कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के घर पर तोड़ फोड़ मायावती सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी। उसने मधुमक्खी के छत्ते में हाथ डाला है ।
    

तिवारी ने कहा कि मायावती कड़े कदम उठा रही हैं ताकि कांग्रेस को घुटने टेकने पर मजबूर कर सके। एक अन्य पार्टी प्रवक्ता अभिषेक सिघंवी ने कहा घर यह पूरी तरह गलत है। खासकर रीता के यह स्पष्टीकरण देने के बाद कि उनका वह आशय नहीं था जो उनके हवाले से बताया गया है और वह महिला आंदोलन से राजनीति में आयीं हैं और एक महिला के खिलाफ इस तरह की अपमानजनक टिप्पणी नहीं कर सकतीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मायावती सरकार की शह पर हुआ रीता पर हमला: कांग्रेस