DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले ही दौर में बाहर साफिन

पहले ही दौर में बाहर साफिन

दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी रूस के मरात साफिन को स्वीडिश ओपन टूर्नामेंट के पहले ही दौर में स्पेन के निकोलस अलमाग्रो के खिलाफ लगातार सेटों में 3-6, 6-7 से हार का सामना करना पड़ा।

साफिन ने मैच के बाद कहा कि मैं लगातार यात्रा करने और होटलों में ठहरने से आजिज आ चुका हूं। इस खेल ने मुझे बहुत थका दिया है और अब मैं कुछ नया करना चाहता हूं। वह इस वर्ष के अंत में संन्यास लेने की घोषणा कर चुके हैं लेकिन उससे पहले उन्हें आठ टूर्नामेंटों में हिस्सा लेना है।

साफिन और अलमाग्रो के बीच अब तक खेले गए तीन मुकाबलों में हर बार बाजी स्पेनिश खिलाड़ी के हाथ ही लगी है। पहला सेट 3-6 से गंवाने के बाद साफिन ने दूसरे सेट में अलमाग्रो को कड़ी टक्कर दी और मुकाबला टाईब्रेकर तक खींचने में सफल रहे लेकिन यहां अलमाग्रो 8-6 से जीत दर्ज करके दूसरे दौर में जगह बना ली।

इस बीच दो बार के चैंपियन स्पेन के टामी रोब्रेडो ने दूसरे दौर में आस्ट्रेलिया के पीटर लुस्जेक को लगातार सेटों में 6-3, 6-2 से हराकर अपना तीसरा खिताब जीतने की ओर एक कदम बढ़ा लिया। वह 2006 और 2008 में यहां खिताब जीत चुके हैं। क्वार्टर फाइनल में उनका मुकाबला रूस के तैमूराज गबाशविलि से होगा। दूसरे राउंड के एक अन्य मुकाबले में स्वीडन के रोबिन सोडरलिंग ने बेल्जियम क्रिस्टाफ लीजेन को लगातार सेटों में 6-2, 6-3 से शिकस्त देकर अंतिम आठ में जगह बना ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहले ही दौर में बाहर साफिन