अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बयान सोनिया गांधी के इशारे पर: मायावती

बयान सोनिया गांधी के इशारे पर: मायावती

उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी के आपत्तिजनक टिप्पणी के ऊपर उठे राजनीतिक बवाल के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर आरोप लगाया कि सबकुछ सोनिया के इशारे पर हुआ।

उन्होंने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह बेहद हैरत की बात है कि एक महिला द्वारा दूसरी महिला के खिलाफ की गई ऐसी अभद्र टिप्पणी के खिलाफ अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया। उल्लेखनीय है कि सोनिया गांधी ने टिप्पणी वाली सीडी की मांग की है।

मायावती ने कहा कि उस अभद्र टिप्पणी के बाद पूरे देश में बसपा कार्यकर्ता बेहत उत्तेजित थे, इसलिए किसी भी बड़ी घटना को रोकने के लिए कठोर कदम प्रदेश सरकार ने उठाने का फैसला लिया। उन्होंने यह भी आह्लान किया कि कानून को अपना काम करने दें।

मुख्यमंत्री ने रीता बहुगुणा के घर पर हुई आगजनी के लिए कांग्रेस को ही जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि असली मुद्दे से ध्यान बंटाने के लिए कांग्रेस ने देश का ध्यान बंटाने का काम किया है।

इससे पहले बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश मिश्रा ने भी सोनिया गांधी से मांग की थी कि वह सदन में सबके सामने देश से माफी मांगे। इस मुद्दे पर आज संसद के दोनों सदनों में कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित करना पड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बयान सोनिया गांधी के इशारे पर: मायावती