DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मांगों न पूरी होने पर भड़के अमीन, प्रदर्शन

तमाम तरह के जोखिम उठाकर राजस्व वसूली करने वाले संग्रह अमीनों के लिए तहसीलों में बैठने तक को इंतजाम नही हैं। समय पर प्रमोशन नहीं मिल रहे। मांगें पूरी होते न देख गाजियाबाद के अमीनों ने बुधवार को डीएम दफ्तर पर धरना प्रदर्शन किया। चेतावनी दी कि यदि उनकी मांग पूरी न हुई तो वे अश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे।
धरना प्रदर्शन के दौरान राजस्व संग्रह अमीन संघ के प्रमुख नेता अशोक कुमार और लीलू सिंह ने कहा कि हम सभी कर्मचारियों का काम वेहद जोखिम भरा है।

वसूली के दौरान हमले तक होते रहते हैं। फिर शासन हमारी सुरक्षा और हितों का कोई ख्याल नहीं कर रहा। उन्होंने नायब तहसीलदार पद पर पदोन्नति की पुरानी व्यवस्था को फिर से बहाल करने के साथ 2002 से बैकलाग की भर्ती की मांग भी उठाई। संघ के नेताओं ने कहा कि वसूली मानक तुरंत समाप्त किए जने की जरूरत है। सामयिक रूप से की गई सेवाओं को सेवाकाल से जोड़ा जाना चाहिए। परिवहन भत्ता भी दिया जाए। अमीनों के लिए तहसीलों में बैठने की व्यवस्था की जाए और अमीन संघ के कार्यालय को अलग से कमरा आबंटित किया जाए। अमीनों ने डीएम को ज्ञापन देकर मांगों पर ध्यान देने की गुजरिश की। साथ ही ये भी कहा कि यदि अमीनों के हितों की उपेक्षा की गई और मांग न पूरी हुई तो वे लंबी हड़ताल पर चले जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मांगों न पूरी होने पर भड़के अमीन, प्रदर्शन