DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विभिन्न मांगों को लेकर बिजली घर पर धरना

अघोषित बिजली कटौती व अनियमितताओं को दूर करने के लिए शालीमार गार्डन वासियों ने बिजली घर पर धरना दिया। शालीमार गार्डन आरडब्ल्यूए फेडरेशन व भाजयुमो के महानगराध्यक्ष ने नौ सूत्रीय मांगे रखीं। जिन्हें विद्युत्त अधिकारियों ने मान लिया। इसके बाद ही धरना समाप्त हुआ।


भाजयुमो के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा व आरडब्ल्यूए पदाधिकारी बुधवार की सुबह शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-1 स्थित बिजली घर के बाहर धरने पर बैठ गए। उनकी मांग थी कि विक्रम एन्क्लेव में बने बिजली घर को जल्द शुरू किया जाय। वहीं रात्रि को बारह से दो बजे के बीच होने वाले कट को बंद करने की मांग भी की गयी।
आरडब्ल्यूए सदस्य एचके झा ने मांग रखी कि बिजली घर पर केवल चैक के माध्यम से बिल जमा होता है ऐसे में उपभोक्ताओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, उन्होंने मांग की कि बिल कैश भी जमा किया जाय। वहीं रात को भी कंपलेंट के लिए एक कर्मचारी की नियुक्ति, फोन पर कंप्लेंट की सुविधा, विद्युत्तकर्मियों को आई कार्ड देने की मांग की गईं। वहां पंहुचे अधिशासी अभियंता राजकुमार ने जल्द ही सभी मांगों जल्द ही को पूरा कराने का आश्वासन देते हुए धरना समाप्त कराया। धरने में मुख्य रूप से पप्पू पहलवान, राहुल शर्मा, अमर झा, नरेंद्र कौशिक आदि लोग उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विभिन्न मांगों को लेकर बिजली घर पर धरना