अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस ने लाठी फटकार युवकों को खदेड़ा

बारिश के कारण रामपुर चुंगी पर लगभग दो फीट तक जल भराव व पानी के तेज बहाव रहा। इस बात का कुछ युवकों ने जमकर फायदा उठाया। युवकों ने वहां से गुजर रहे वाहन चालकों को रोकर उन्हें गिरा दिया। बाद में उनके वाहनों को बाहर निकालने के लिए युवकों ने सौ-सौ रुपये लिए। मामले की जनकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को लाठी फटकार वहां से खदेड़ा।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बारिश की वजह से रामपुर चुंगी पर भारी जलभराव था। आसपास के गांव आदि से आने वाला पानी भी रामपुर चुंगी से ही होकर सोलानी नदी में ज रहा था। इस कारण यहां पानी का तेज बहाव था। इसी बीच आसपास के करीब दो दजर्न से अधिक युवक वहां एकत्रित हो गये। युवकों ने एक योजनाबद्ध तरीके से वहां से गुजर रहे वाहन चालकों को किसी न किसी तरह पानी में गिराना शुरू कर दिया। वाहन चालकों के पानी में गिरते ही वाहन पानी के बहाव में बहने लगे। इसके बाद युवकों ने वाहनों को पकड़ने व उन्हें बाहर निकालने के नाम पर वाहन चालकों से सौ-सौ रुपये वसूले। इस बात की जानकारी गंगनहर कोतवाली पुलिस को लगी तो पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस वाहन चालकों को परेशान कर उनसे वसूली कर रहे युवकों को लाठी फटकार कर वहां से खदेड़ा।


उधर पैदल व साइकिल सवार लोगों को रामपुर चुंगी क्रॉस कराने के लिए बुग्गी चालकों ने भी दस-दस रुपये लिए। इस काम के लिए आधा दजर्न से अधिक बुग्गी चालक वहां लगे हुए थे। यहां तक की कार व अन्य चौपहिया वाहनों को धक्का लगाने के लिए भी लोगों ने रुपये वसूले।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस ने लाठी फटकार युवकों को खदेड़ा