DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोहम को ‘अज्ञात’ से भय

सोहम को ‘अज्ञात’ से भय

सोहम शाह करण जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शन’ से निर्देशक के रूप में डेब्यू करेंगे, लेकिन अपने मेंटर रामगोपाल वर्मा से अभी भी उनके अच्छे सम्बंध हैं। वर्मा भी अपने चेले सोहम को बहुत मानते हैं। खबर है कि सोहम के लिए उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग में विलंब कर दिया।

एक सूत्र के अनुसार, कुछ समय पहले सोहम अपनी आने वाली फिल्म ‘लक’ के प्रोमोज और फिल्म के कुछ दृश्यों को लेकर वर्मा के ऑफिस गए थे। रामगोपाल वर्मा को वे प्रोमो पसंद आए थे और उन्होंने पूरी फिल्म देखने की इच्छा व्यक्त की थी। सूत्र के अनुसार ‘सोहम ने रामू जी से कहा कि वह 24 जुलाई को ‘लक’ रिलीज करने जा रहे हैं। उसी दिन ‘अज्ञात’ भी रिलीज हो रही है। सोहम ने रामू से कहा कि एक ही दिन दोनों फिल्मों के रिलीज से फिल्मों पर असर  पड़ सकता है, इसलिए ‘अज्ञात’  की रिलीज का समय टलवा सकें तो अच्छा रहेगा। वह खुद अपनी फिल्म आगे के लिए टाल देते, पर निर्माता इसके लिए तैयार नहीं।’’लेकिन सोहम का कहना है कि उन्होंने ऐसी कोई बात रामू जी से नहीं की। पता नहीं क्या सच है।

एक सूत्र के अनुसार कुछ समय पहले सोहम अपनी आने वाली फिल्म ‘लक’ के प्रोमोज और फिल्म के कुछ दृश्यों को लेकर वर्मा के ऑफिस गए थे। रामगोपाल वर्मा को वे प्रोमो पसंद आए थे और उन्होंने पूरी फिल्म देखने की इच्छा व्यक्त की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोहम को ‘अज्ञात’ से भय