अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवनियुक्त शिक्षकों को लेकर विपक्षी सदस्यों का परिषद में हंगामा

बिहार विधान परिषद में विपक्षी सदस्यों ने नवनियुक्त शिक्षकों की सेवा स्थाई करने समेत विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को भारी हंगामा किया। जिसके कारण प्रश्नोत्तर काल कुछ देर के लिए बाधित रहा।

परिषद में कार्यकारी सभापति प्रो.अरूण कुमार के आसन ग्रहण करते ही विपक्षी सदस्यों ने नवनियुक्त प्राथमिक शिक्षकों की सेवा स्थाई करने नियमित वेतनमान देने और 10 जुलाई को शांतिपूर्ण प्रदर्शन के दौरान शिक्षकों पर पुलिस लाठीचार्ज की घटना में दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई किए जाने का मामला उठाया। इसी दौरान कांग्रेस के महाचंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि यह एक असामान्य स्थिति है और इस संबंध में एक कार्यस्थगन प्रस्ताव दिया गया था। 

इस पर कार्यकारी सभापति ने कहा कि कार्य स्थगन प्रस्ताव को नामंजूर कर दिया गया है और प्रश्नोत्तरकाल के बाद सरकार इस पर जवाब देगी। उन्होंने कहा कि सरकार संवेदनशील है। कार्यकारी सभापति के इतना कहते ही राष्ट्रीय जनता दल के प्रो. नवल किशोर यादव.मुन्द्रिका सिंह यादव.बादशाह प्रसाद आजाद.तनवीर हसन.डा. रामवचन राय.कांग्रेस के महाचंद्र प्रसाद सिंह.श्रीमती ज्योति. माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के बासुदेव सिंह और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के केदारनाथ पांडेय नारेबाजी करते हुए सदन के बीच में आ गए और पूरा सदन लगभग दस मिनट तक हंगामे और शोरगुल में डूबा रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नवनियुक्त शिक्षकों को लेकर विपक्षी सदस्यों का परिषद में हंगामा