अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुजरात में जारी रहेगा शराब पर प्रतिबंध

गुजरात में जारी रहेगा शराब पर प्रतिबंध

गुजरात में जहरीली शराब कांड के बाद शराब पर प्रतिबंध हटाने के आए सुझावों को खारिज करते हुए सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को कहा कि शराबबंदी हटाने के मुद्दे पर दोबारा विचार करने की कोई योजना नहीं है।

गुजरात सरकार के प्रवक्ता जयनारायण व्यास ने एक बयान में कहा कि अहमदाबाद में शराब त्रासदी में 136 लोगों की मौत के बावजूद शराब प्रतिबंध कानून को हटाने पर विचार करने का कोई प्रश्न ही नहीं है।

उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों की शांति, समृद्धि और सुरक्षा के लिए सरकार प्रतिबंध कानून को लागू करने के लिए प्रतिबद्ध है। व्यास ने कहा कि गुजरात सरकार शराबबंदी के महात्मा गांधी के सिद्धांत से बंधी है।

उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले यूनाइटेड ब्रेवरीज समूह के अध्यक्ष विजय माल्या ने कहा था कि अवैध शराब से होने वाली मौतों की घटना को दोबारा होने से रोकने के लिए सरकार को शराब प्रतिबंध कानून को हटाने पर विचार करना चाहिए।

व्यास ने कहा कि सरकार शराबबंदी कानून को सही तरीके से लागू नहीं करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। इसी बीच राज्य के पुलिस महानिदेशक एसएस खंडवावाला ने एक बयान में कहा कि गुजरात से फरार हुए शराब त्रासदी के मुख्य आरोपी विनोद डागरी की तलाश पुलिस जारी रखेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गुजरात में जारी रहेगा शराब पर प्रतिबंध