फोटो गैलरी

Hindi Newsदेवघर में दंडाधिकारी को कारण बताओ नोटिस: उपायुक्त

देवघर में दंडाधिकारी को कारण बताओ नोटिस: उपायुक्त

झारखंड में देवघर सदर क्षेत्र थाना के विलियम टाउन स्थित एक पंडाल में सोमवार को भगदड़ मचने के दौरान एक कांवडि़ए की मौत और नौ अन्य के घायल होने की मामलों को जिला प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए मंगलवार...

देवघर में दंडाधिकारी को कारण बताओ नोटिस: उपायुक्त
एजेंसीTue, 14 Jul 2009 05:07 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड में देवघर सदर क्षेत्र थाना के विलियम टाउन स्थित एक पंडाल में सोमवार को भगदड़ मचने के दौरान एक कांवडि़ए की मौत और नौ अन्य के घायल होने की मामलों को जिला प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए मंगलवार को सदर प्रमंडल अधिकारी एवं और दंडाधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।
 
जिला के उपायुक्त मस्त राम मीणा ने बताया कि स्थानीय बीएड कॉलेज के समीप एक पंडाल में भगदड मच गई थी। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए वहां पर तैनात सदर प्रमंडल अधिकारी और दंडाधिकारी राम नरायण राम समेत दो लोगों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।
 
मीणा ने बताया कि विश्व प्रसिद्ध वैद्यनाथ धाम मंदिर से करीब दो किलोमीटर दूर यह हादसा हुआ। उन्होंने कहा कि जलाभिषेक करने में कांवडियों को किसी तरह की कठिनाईयां न हो इसके लिए प्रशासन हर संभव व्यवस्था करने में जुटा हुआ है।
 

इस बीच आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि विश्व प्रसिद्ध वैद्यनाथ धाम मंदिर में सोमवार को करीब एक लाख 20 हजार लोगों ने जलाभिषेक किया। उल्लेखनीय है कि इस पंडाल में सोमवार को भगदड़ मचने के बाद कांवडि़ये की मौत हो गई थी और नौ घायल हो गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें