DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऐश्वर्या हैं आज की ड्रीम गर्लः हेमामालिनी

ऐश्वर्या हैं आज की ड्रीम गर्लः हेमामालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमामालिनी ने पूर्व विश्व सुन्दरी ऐश्वर्या राय को वर्तमान ड्रीम गर्ल कहा है। सीता और गीता, शोले, ड्रीम गर्ल और द बर्निंग ट्रेन आदि फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में राज करने वाली हेमा के दिल पर ऐश्वर्या ने कब्जा कर लिया है, शायद इसलिए वह ऐश्वर्या के अभिनय और सुन्दरता से बेहद आकर्षित लगती हैं।

भाजपा की राज्यसभा सांसद हेमा ने कहा, अगर मुझे वर्तमान अभिनेत्रियों के बीच किसी को ड्रीम गर्ल चुनने को कहा जाए, तो मैं ऐश्वर्या को चुनूंगी। साठ वर्ष की होने के बाद भी बॉलीवुड में अपनी खुबसूरती के लिए जानी जाने वाली हेमा जीरो फिगर के प्रचलन में जरा भी विश्वास नहीं रखती हैं।

हेमा ने जीरो फिगर पर टिप्पणी करते हुए कहा, स्टार बनने के लिए आपको अच्छा दिखना, सपाट पेट होना और अच्छा अभिनय आना जरूरी है। जीरो फिगर बनाए रखना आपके लिए कुछ अच्छा करने वाला नहीं है। अपने को हमेशा फिट रखने के लिए नृत्य का सहारा लेने वाली हेमा ने कहा कि नई पीढी में जिम जाने का चलन उन्हें समझ में नहीं आता है।

 इससे पहले हेमा अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म बाबुल में नजर आई थीं और उनकी अगली फिल्म एक थी रानी ऐसी भी है, जिसमें उन्होंने भाजपा नेता वसुन्धरा राजे की मां विजया राजे सिंधिया के पात्र का अभिनय किया है। हेमा का मानना है कि आर्थिक मंदी के कारण ही उनकी फिल्म के रिलीज में देरी हुई है। उन्होंने इस फिल्म को अगले साल तक रिलीज हो जाने की उम्मीद जताई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऐश्वर्या हैं आज की ड्रीम गर्लः हेमामालिनी