DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेठी में झड़प के बाद तनाव

उत्तर प्रदेश के अमेठी में बिजली कटौती के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों और पुलिस के बीच हुई झड़प के बाद तनाव व्याप्त हो गया है। पुलिस ने पथराव कर रहे प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया और हिंसा फैलाने के आरोप में उनमें से 30 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इनमें से आठ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

अमेठी में बिजली कटौती के विरोध में सोमवार रात लोग सड़कों पर उतर आए। पुलिस के मौके पर पहुंचने पर प्रदर्शनकारियों ने पथराव शुरु कर दिया। पथराव में कोतवाल सहित 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए। दोनों पक्षों के बीच झड़प रात भर चली।

सुल्तानपुर के पुलिस प्रमुख ए के चतुर्वेदी ने मंगलवार को बताया कि हिंसा फैलाने के आरोप में 30 प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इनमें से आठ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

उधर स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि दबिश के नाम पर पुलिस महिलाओं से बदसलूकी कर रही है। पुलिस प्रमुख ने इस आरोप को निराधार बताया है। चतुर्वेदी ने कहा कि स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है। उन्होंने कहा कि हालात को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किए गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमेठी में झड़प के बाद तनाव