अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फ्लिंटाफ की विश्वसनीयता सेकेंड हैंड कार जैसीः आथर्टन

फ्लिंटाफ की विश्वसनीयता सेकेंड हैंड कार जैसीः आथर्टन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक आथर्टन के मुताबिक एंड्रयू फ्लिंटाफ की विश्वसनीयता एक सेकेंड हैंड कार की तरह हो गई है और इंग्लैंड को उनकी फिटनेस को लेकर ज्यादा हायतौबा मचाने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह आलराउंडर चार साल पहले की तरह करिश्माई नहीं रह गया है।

घुटने की चोट के बाद फ्लिंटाफ के दूसरे एशेज टेस्ट में खेलने पर सवालिया निशान लग गया है लेकिन आथर्टन ने कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि मेजबान टीम के लिए दुनिया का अंत हो गया है। उन्होंने कहा कि एंड्रयू फ्लिंटाफ की चोट जरूरी नहीं कि इंग्लैंड के लिए बुरी खबर हो।

आथर्टन ने द टाइम्स में अपने कालम में लिखा, यह अब उतनी बुरी खबर नहीं है जितनी एक समय में हुआ करती थी। अब यह आम भावना है कि चार साल पहले का यह करिश्माई आलराउंडर अब इंग्लैंड की सफलता में पहले की तरह अहम नहीं है।

आथर्टन ने फ्लिंटाफ की तुलना सेकेंड हैंड गाड़ी से की जिससे बार बार परीक्षण के लिए परिवहन मंत्रालय के पास भेजा जाता है और कहा, मीलों चल चुकी सेकेंड हैंड कार की तरह फ्लिंटाफ का शरीर भी भरोसेमंद नहीं रहा। आप इसे जितनी मर्जी बार परीक्षण के लिए भेज दें लेकिन यह सच्चाई है कि जब आप लंबी यात्रा पर निकलेंगे तो इस बात की गारंटी नहीं है कि आप निर्धारित स्थल पर पहुंचोगे।

यह आलराडंडर हालांकि अभी लाडर्स टेस्ट से बाहर नहीं हुआ है लेकिन आथर्टन ने दूसरे टेस्ट में अनफिट फ्लिंटाफ को उतारने के प्रति चेताया।

इंग्लैंड ने स्टीव हार्मिसन को टीम में शामिल कर लिया है। हालांकि फ्लिंटाफ के नहीं खेलने पर मेजबान टीम की बल्लेबाजी कमजोर होगी लेकिन इंग्लैंड स्टुअर्ट ब्राड या ग्राहम आनियंस की जगह अतिरिक्त बल्लेबाज इयान बेल को मैदान पर उतारकर इसकी भरपाई कर सकता है। यह दोनों गेंदबाज कार्डिफ में लय में नहीं दिखे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फ्लिंटाफ की विश्वसनीयता सेकेंड हैंड कार जैसीः आथर्टन