अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्लैम गोल्ड का ग्लैमर

ग्लैम गोल्ड का ग्लैमर

गहनों की बात हो तो सोने के बगर बात भला कहां बनती है और यदि ब्रांडेड गहनों की बात करें तो तनिष्क का नाम सहज ही जबान पर आ जाता है। तनिष्क एक बार फिर से गहनों के अपने नए कलेक्शन के साथ हाजिर है, जिसे नाम दिया गया है ‘ग्लैम गोल्ड’। वाकई सोने की चमक एक बार फिर से बढने जा रही है और इसे नई रंगत देने की पूरी तैयारी हो चुकी है। तनिष्क ने इसे वर्ल्ड गोल्ड काउंसिल के साथ मिलकर पेश किया है।

ग्लैम गोल्ड नाजुक कटक वायरवर्क और जयपुर इनेमल तथा कुंदन के काम का जोरदार मेल है। इस संकलन में अलग-अलग लुक तथा तकनीकों के मेल वाले आकर्षक, आधुनिक और ज्योमेट्रिक स्टाइल के नमूनों को शामिल किया गया है। ईयररिंग्स, नेकलेस, ब्रूच, बेल्ट, बैक ऑरनामेंट्स, आर्म बैंड तथा शोल्डर ऑरनामेंट्स को उपलब्ध कराने वाला यह नया गोल्ड कलेक्शन सचमुच खूबसूरत है।

इस मौके पर तनिष्क के उपाध्यक्ष संदीप कुलहाली ने कहा, ‘इसके माध्यम से हम सोने को ऐसी फैशन एक्सेसरीज के तौर पर पेश कर रहे हैं, जो डायमंड या बेशकीमती रत्नों से तैयार आभूषणों की तरह ग्लैमरस भी है।’ इस अवसर पर मौजूद वर्ल्ड गोल्ड काउंसिल के प्रबंध निदेशक अजय मित्रा ने बताया कि वर्ल्ड गोल्ड काउंसिल ने तनिष्क के साथ मिलकर सोने को ग्लैमरस बनाने का प्रयास किया है।

ग्लैम गोल्ड के लॉन्च के मौके पर मॉडल अमनप्रीत वाही ने अन्य मॉडलों के साथ मिलकर इस कलेक्शन के गहनों को रैंप पर पेश किया। गौरतलब है कि आधुनिक महिलाओं की मानसिकता को ध्यान में रखकर बनाए गए ये गहने देशभर में तनिष्क के आउटलेट्स पर उपलब्ध हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ग्लैम गोल्ड का ग्लैमर