फोटो गैलरी

Hindi Newsराइफलों की लूट में नक्सलियों का हाथ नहीं: पुलिस

राइफलों की लूट में नक्सलियों का हाथ नहीं: पुलिस

बिहार के खगड़िया जिले के परसाहा रेलवे स्टेशन के समीप सोमवार रात राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के जवानों से तीन राइफल लूटने की घटना के पीछे नक्सलियों का हाथ होने की आशंका से पुलिस ने इंकार किया...

राइफलों की लूट में नक्सलियों का हाथ नहीं: पुलिस
एजेंसीTue, 14 Jul 2009 11:44 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के खगड़िया जिले के परसाहा रेलवे स्टेशन के समीप सोमवार रात राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के जवानों से तीन राइफल लूटने की घटना के पीछे नक्सलियों का हाथ होने की आशंका से पुलिस ने इंकार किया है।

राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक नीलमणि ने मंगलवार को बताया कि इस घटना के पीछे नक्सलियों का हाथ नहीं है, बल्कि इसमें किसी आपराधिक गिरोह के हाथ होने की आशंका है। उन्होंने कहा कि अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापामारी अभियान प्रारंभ कर दिया गया है।

इधर, कटिहार के राजकीय रेलवे पुलिस के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार चौधरी ने बताया कि 321 अप कटिहार-हाजीपुर पैसेंजर ट्रेन सोमवार रात परसाहा रेलवे स्टेशन से जैसे ही खुली कि लगभग 12 हमलावरों ने जीआरपी की एस्कॉर्ट पार्टी पर हमला बोल दिया।

हमले में जीआरपी के जवान राजेश्वर मंडल, विश्वनाथ पासवान और राजेन्द्र प्रसाद यादव घायल हो गए। हमलावर पुलिस कर्मियों से तीन राइफल और 40 कारतूस लूट कर गोछाड़ी केबिन के पास उतर कर भाग गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें