अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वात घाटी में अब सेना का नियंत्रण : पाक

स्वात घाटी में अब सेना का नियंत्रण : पाक

पाकिस्तान के आतंरिक मंत्री रहमान मलिक ने दावा किया है कि सेना ने स्वात घाटी में तालिबान आतंकवादियों को हराकर इलाके में अपना नियंत्रण स्थापित कर लिया है और घाटी में तालिबान का मुखिया मौलाना फजलुल्लाह घायल हो गया है।

मलिक ने कहा कि सेना ने स्वात घाटी पर अपना नियंत्रण स्थापित कर लिया है। इस दौरान आतंकवादियों के कई कमांडर मारे गए हैं तथा मौलाना फजलुल्लाह घायल हो गया है। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की गतिविधियों पर नजदीकी से नजर रखी जा रही है।

मलिक ने कहा श्रीलंका की क्रिकेट टीम पर हुए हमले में एक संदिग्ध जुबेर और उसके साथियों के वजीरिस्तान के माकीन इलाके में रहने का पता चला है। उन्होंने बताया कि कुछ गिरफ्तारियां बुनेर और रावलपिंडी से भी की गई है। मलिक ने कहा कि स्वात घाटी से आतंकवादियों का सफाया कर दिया गया है लेकिन सीमाई इलाके में अभी भी कुछ आतंकवादी बने हुए हैं।

उन्होंने बताया कि राजधानी इस्लामाबाद से 31 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें से कई आत्मघाती बम हमलावर और आतंकवादी गतिविधियों के साजिशकर्ता हो सकते हैं। रहमान ने कहा कि इन सभी लोगों का इरादा महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों को निशाना बनाने का था। उन्होंने कहा कि कैंसर बन चुके आतंकवाद ने हमारी अर्थव्यवस्था तथा कानून और व्यवस्था को प्रभावित किया है, लेकिन हम एक राष्ट्र के रूप में इन बुरी ताकतों के सफाए के लिए दृढ़ प्रतिज्ञ हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्वात घाटी में अब सेना का नियंत्रण : पाक