अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एटीएम का ताला तोड़ने वालो को पुलिस ने ट्रेस किया

इंदिरापुरम पुलिस ने वसुंधरा में एसबीआई बैंक के एटीएम का ताला तोड़ने वाले गिरोह के सदस्यों की पहचान करने का दावा किया है। पुलिस का दावा किया है पूरे एनसीआर इलाके में सक्रिय व दिल्ली से संचालित होने वाले गिरोह के सदस्यों ने लूटपाट के इरादे से एटीएम का ताला तोड़ा था। उक्त गिरोह गाजियाबाद व नोएडा में पहले ही वांटेड है और उन पर पुलिस ने इनाम भी घोषित कर रखा है।


वसुंधरा सेक्टर-5 स्थित वसुंधरा प्लाज में लगे स्टेट बैंक के एटीम का ताला बदमाशों शुक्रवार की देर रात तोड़ दिया था। इस मामले में सेक्टर-15 स्थित एसबीआई बैंक के शाखा प्रबंधक सुभाष बत्रा की ओर से थाना इंदिरापुरम में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी। सोमवार को बैंगलोर से आए बैंक के टैकनिकल टीम के अधिकारियों ने एटीएम का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने मशीन को तोड़ने का प्रयास किया लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाए और न ही एटीएम मशीन के भीतर रखी रकम ही वह ले जा पाए।
सीओ इंदिरापुरम राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि वारदात करने वाले गिरोह का पता लगा लिया गया है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीओ के मुताबिक गिरोह के सदस्यों ने गाजियाबाद व नोएडा में लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया है और वांटेड हैं। गाजियाबाद पुलिस की ओर से गिरोह पर पहले ढाई हजार का इनाम घोषित था जो अब बढ़ा कर साढ़े बारह हजार कर दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एटीएम का ताला तोड़ने वालो को पुलिस ने ट्रेस किया