अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीधरन के इस्तीफे का मामला खत्म माना जाएः रेड्डी

श्रीधरन के इस्तीफे का मामला खत्म माना जाएः रेड्डी

केन्द्रीय शहरी विकास मंत्री एस जयपाल रेड्डी ने कहा है कि दिल्ली की मुख्यमंत्री ने दिल्ली मेट्रो रेल परियोजना के प्रबन्ध निदेशक ई. श्रीधरन का इस्तीफा नामंजूर कर दिया है। इसलिए इस मामले को खत्म माना जाना चाहिए।

रेड्डी ने सोमवार को संसद भवन परिसर में इस संबंध में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि शीला दीक्षित ने डा. श्रीधरन के इस्तीफे को नामंजूर कर दिया है। अतः यह मामला यही खत्म माना जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं होने पाए इसके लिए सुरक्षा के प्रबन्ध और मजबूत किए जाएंगे और इसके लिए जो भी एहतियाती कदम उठाने की जरुरत होगी उन पर अमल किया जाएगा।

गौरतलब है कि दक्षिण दिल्ली के जमरुदपुर में रविवार को लांचिग गार्डर गिर जाने से वहां काम कर रहे छह लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद डा. श्रीधरन ने हादसे की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मेट्रो के प्रबन्ध निदेशक पद से इस्तीफा देने की घोषणा की थी।

उधर शीला दीक्षित ने इस्तीफा नामंजूर करते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में मेट्रो रेल परियोजना को विकसित करने में डा. श्रीधरन का अहम योगदान रहा है। अगले वर्ष राष्ट्रमंडल खेल हैं और इससे पहले मेट्रो रेल परियोजना के काम को समय से पूरा करने में उनके योगदान की जरूरत है। इसलिए उनका इस्तीफा नामंजूर किया जाता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्रीधरन के इस्तीफे का मामला खत्म माना जाएः रेड्डी