अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मानसून में अमिताभ को याद आए जलेबी और गोलगप्पे

मानसून में अमिताभ को याद आए जलेबी और गोलगप्पे

मुंबई के मानसून की दीवानगी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के भी सिर चढ़ कर बोल रही है। नशीले मानसून ने बच्चन को खट्टे मीठे गोलगप्पे से लेकर चूसकर खाये जाने वाले आम तक की याद दिला दी है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है मुंबई का मानसून कुछ अजब सा नशीला और दुनिया के किसी भी अन्य भाग से निराला होता है। अमिताभ ने लिखा है ऐसे में गर्मागर्म पकौड़े और समोसे बहुत याद आते हैं। सड़क के किनारे मिलने वाला भुटटा, जिस पर नींबू, नमक और मिर्च लगी हों, आपको ललचाये बिना नहीं रह सकता।

उन्होंने लिखा है छोटे छोटे चूसकर खाये जाने वाले आम का अलग मजा है, जो आप कई टोकरियां भर कर रख सकते हैं। कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल पर मिलने वाले पुचका गोलगप्पे और निजाम के शहर में मिलने वाले काठी कबाब, सब कुछ लाजवाब लगता है। अमिताभ अपने प्रशंसकों को रात्रि भोज के बाद के मीठे स्वाद की याद दिलाना भी नहीं भूले।

उन्होंने लिखा रात के खाने के बाद अगर अगर मीठी मीठी कुरकुरी जलेबी का स्वाद न हो तो मजा नहीं आता, और एक कटोरी महाराष्ट्र का मजेदार व्यंजन श्रीखंड। अमिताभ ने लिखा है मानसून का मजा लेने के लिए आज मैं घर से बाहर रहा। मैंने सी लिंक की सैर की और उस ड्राइव का मजा लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मानसून में अमिताभ को याद आए जलेबी और गोलगप्पे