फोटो गैलरी

मंगोलपुरी और जहांगीरपुरी में हुए दो सड़क हादसों में एक छात्र समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। पहला हादसा मंगोलपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत वेस्ट एंक्लेव में शनिवार रात हुआ। बाइक पर...

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 12 Jul 2009 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगोलपुरी और जहांगीरपुरी में हुए दो सड़क हादसों में एक छात्र समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। पहला हादसा मंगोलपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत वेस्ट एंक्लेव में शनिवार रात हुआ। बाइक पर जा रहे नारायण (19) और राकेश (17) को एक अज्ञात ऑटो ने टक्कर मार दी।

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया। राकेश बारहवीं कक्षा का छात्र था। पुलिस ने उसके परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी है। हादसे के बाद से घायल नारायण का उपचार अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस ने इस बाबत हिट एंड रन का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल हादसे में शामिल ऑटो का पता नहीं चल पाया है। दूसरा सड़क हादसा जहांगीरपुरी इलाके में रविवार सुबह हुआ। भलस्वा चौक के पास अज्ञात कार की चपेट में आने से साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस उसे बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान Þाद्धानंद कॉलोनी निवासी रोहिणी कुमार मिÞा (50) के रूप में की गई है। वह साइकिल रिपेयरिंग का काम करता था। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। मामले की जानकारी उसके परिजनों को दे दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें