DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली-पानी को लेकर गुस्साए लोगों ने रविवार की सुबह खेड़ी पुल पर जम लगा दिया। इससे तिगांव व ओल्ड फरीदाबाद की ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इसी तरह बिजली न आने से नाराज गोपी कालोनी चौक पर गुस्साए लोगों ने शनिवार रात जम लगा दिया। स्थिति को गंभीर देखते हुए बिजली निगम के एसई एसके सचदेवा सेक्टर-18 स्थित सब-डिविजन पहुंचे। जहां उन्होंने ट्रांसफार्मर ठीक कराने के अधिकारियों को निर्देश दिए।

इंद्रा कालोनी व भारत कालोनी क ा ट्रांसफार्मर शुक्रवार से खराब था। इस बारे में बिजली निगम अधिकारियों से भी शिकायत की गई थी। बावजूद इसे ठीक नहीं कराया गया। इसके चलते इलाके में पानी की किल्लत बन गई। इससे गुस्साई महिलाएं व पुरूष खेड़ी पुल पर आए और नारेबाजी करते हुए जम लगा दिया। इसे देख समीप में चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। स्थिति को गंभीर देख डीएसपी व डीएचबीवीएन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने जल्द बिजली के ट्रांसफार्मर को ठीक कराए जने का आश्वासन दिया। इसके बाद ही स्थानीय लोगों ने जम खोला। बालकिशन वशिष्ठ, प्रेमवती, राजरानी, रेखा, पुष्पा व निर्मला शर्मा ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि उनके इलाके में बिजली की हालत नहीं सुधरी तो वे इसके बाद भी जम जसा कदम उठा सकते हैं।

इसी तरह गोपी कालोनी में बिजली ट्रांसफार्मर खराब होने से बिजली संकट बना हुआ है। गुस्साए लोगों ने शनिवार रात में चौक पर जम लगा दिया। इसी बीच वहां से गुजर रही बल्लभगढ़ विधायक भी जम में फंस गई। उन्होंने प्रदर्शनारियों को समझया और बिजली निगम के अधिकारियों से ट्रांसफार्मर ठीक करने के निर्देश दिए। रविवार सुबह एसई एसके सचदेवा सेक्टर-18 स्थित सब-डिविजन पहुंचे। जहां उन्होंने नया ट्रांसफार्मर लगाने के आदेश दिए। एसडीओ ने बताया कि 200 केवीए का नया ट्रांसफार्मर लगाया जएगा। इसके लिए जगह तलाशी ज रही है। इसके बाद यहां बिजली की कोई किल्लत नहीं रहेगी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिजली-पानी संकट से विफरे लोग