अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कॉमनवेल्थ गेम्स तक साइबर सिटी में तैयारिया जोरों पर चल रही है। इसका आगाज मुख्य मंत्री ने एक होटल का शुभारंभ करेगे। हरियाणा अर्बन डेवलपेंट अथॉर्टी, ने लगभग दो दजर्न से अधिक होटलों के निमार्ण के लिए विभिन्न कंपनियों को अनुमति दी है। इसमें लगभग एक दजर्न से अधिक छोटे-बडे होटलों को कार्य प्रगति पर है। साइबर सिटी में कॉमनवेल्थ गेम्स के

अंतरगत एक सुर्टिग इवेंट कादीपुर फॉयर रेंज में होना प्रस्तावित है। 2010 में होने वाले कॉमनवेल्थ गेम केा लेकर साइबर सिटी में भी मेहमानों के रहने के लिए तैयारियां चल रही हे। इसमें कई दिग्गज रियर स्टेट कंपनियों की ओर से होटलों का निर्माण किया ज रहा है। यूनिटेक, डीएलएफ, वाटिका और सुधीर ग्रुप सहित कई कंपनियों का होटल का निर्माण किया ज रहा है। इफ ाको चौके के पास वाटिक का वेस्टर्न का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। यूनिटेक की ओर से दो होटलों का निर्माण किया ज रहा है। सेक्टर-29 में भी दो-तीन होटलों का निर्माण चल रहा है।

माना ज रहा है कि सरकार का लक्ष्य तीन हजर कमरे की व्यवस्था करना है। इसमें बड़े होटलों में दो से तीन सौ कमरे वाले होटलों का निर्माण किया ज रहा है। एनएच आठ पर एक ग्रुप की ओर से 1200 कमरे का होटल निर्माण की योजना है। लेकिन, मंदी में कंपनियों के प्रोजेक्ट लेट हो रहे है। फि रभी सभी होटलों के कार्य चल रहे है। फिलहाल शहर में छोटे-बड़े लगभग एक दजर्न से अधिक होटलों का निर्माण कार्य पूरा होने वाले है। रविवार को े एक होटल का उद्धाटन सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड़डा के हाथों किया जना है। इसे कॉमनवेल्थ गेम्स से जोड़कर देखा ज रहा है। आशा की ज रही है कि आने वाले दिनों में इस कार्य में और तेजी आएगी। डीसी आरके कटारिया का कहना है कि सरकार कॉमनवेल्थ गेम के लिए सभी तैयारियां समय पर पूरी कर लेगी। उन्होंने कहा शहर की सड़कों और यातायात केा ठीक करने की दिशा में काम चल रहा है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:साइबर सिटी जगमगाएगी पांच सितारा होटलों से