DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक अरब पौंड के लिए हुई जैक्सन की हत्या

एक अरब पौंड के लिए हुई जैक्सन की हत्या

माइकल जैक्सन की मौत पर गहराए रहस्य में तब एक नया मोड़ आ गया जब उनकी बहन ला टोया ने दावा किया कि पॉप संगीत के बेताज बादशाह की हत्या उनकी एक अरब पौंड मूल्य की संपत्ति के लिए की गई क्योंकि वह जिंदा रहने की बजाय मरने के बाद ज्यादा कीमती थे। ला टोया का यह दावा लॉस एंजिलिस पुलिस प्रमुख के यह स्वीकार करने के दो दिन बाद आया है कि वे जैक्सन की मौत के मामले में संभावित हत्या के पहलू की जांच कर रहे हैं।

न्यूज ऑफ दि वर्ल्ड ने खबर दी कि जैक्सन की बहन ने कहा कि वह और उनका परिवार इस बात से सहमत है कि उनके भाई की दवा का अत्यधिक सेवन करने से मौत होने की बात जहिर करना उस अज्ञात समूह का छलावा है जो गायक की एक अरब पौंड की संपत्ति पर कब्जा करना चाहता है।

ला टोया के हवाले से अखबार ने कहा कि माइकल की हत्या की गई है और हमें नहीं लगता कि इसमें महज एक व्यक्ति संलिप्त है। इसकी बजाय यह लोगों का षड़यंत्र है। मुझे लगता है कि यह सब पैसे के लिए हुआ। माइकल संगीत की विरासत में एक अरब पौंड से अधिक मूल्य के थे और किसी ने उनकी इसीलिए हत्या कर दी। वह जिंदा रहने की बजाय मरने के बाद ज्यादा कीमती थे।

माइकल की 53 वर्षीय बहन ने दावा किया कि पॉप संगीत के सितारे उनके भाई को काफी नशीली दवाएं दी गईं ताकि उन्हें दबाकर और कब्जे में रखा जा सके। उन्होंने कहा कि माइकल के गले और बाहों पर सुई के कई निशान थे और अगले कुछ सप्ताहों में ऐसी और बातें सामने आएंगी लेकिन मुझे जो लगता है कि वह नहीं बदला है कि उनकी हत्या की गई और मैं यह सोच तब तक नहीं छोडूंगी जब तक मैं यह नहीं पता लगा लेती कि मेरे भाई की मौत किस वजह से हुई।

ला टोया का मानना है कि जैक्सन को कुछ कपटी लोगों ने अपने परिवार से दूर रखा और उनके दौरों को रोके रखा तथा उन पर ज्यादा काम करने के लिए दबाव डाला, जबकि वह लंदन में 50 शो नहीं करना चाहते थे। बहन ने कहा कि वह 50 शो नहीं, बल्कि सिर्फ 10 शो करना चाहते थे लेकिन उन पर दबाव बनाया गया और माइकल, माइकल होने के कारण अपने प्रशंसकों को नाराज नहीं करना चाहते थे। ला टोया ने कहा कि बल्कि, यहां तक कि उनके पुत्र पेरिस ने भी कहा कि वे डैडी को काफी ज्यादा मेहनत करने को कहते थे। उनके जैसा नाजुक व्यक्ति इस तरह काम नहीं कर सकता था। उन्होंने दावा किया जैक्सन संगीत छोड़ देना चाहते थे।

प्लेब्वॉय की पूर्व मॉडल ला टोया ने कहा कि वह असल में फिल्म निर्देशक बनना चाहते थे। वह ऐसा संभव करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे थे। उनके पास एक हॉरर फिल्म थ्रिलर बनाने का विचार था। उन्होंने इसके लिये पहले से ही पोस्टर भी तैयार कर लिए थे। उन्होंने दावा किया कि उनके भाई के खिलाफ साजिश रच रहे लोगों ने उन्हें जानबूझकर दुनिया का सबसे अकेला आदमी बना दिया।

बहन ने कहा कि माइकल हमेशा अपने घर में नकदी रखते थे जो करीब 20 लाख डॉलर के आसपास हुआ करती थी। वह कुछ चीजों के लिए भुगतान करने में इसका इस्तेमाल करते थे। लोग कहते थे कि वे दौलतमंद नहीं हैं लेकिन माइकल के पास हमेशा धन हुआ करता था।

ला टोया ने कहा कि जब मैं उस दिन (माइकल के निधन के दिन) बाद में उनके घर गई तो मैंने वहां कोई धन या आभूषण नहीं पाए। मेरे वहां पहुंचने से पहले कई लोग वहां जा चुके थे। कोई अंदर गया और उसने काम कर दिया। यह काफी आश्चर्यजनक है। उन्होंने दावा किया कि जैक्सन को दवाओं में फंसाकर रखने वाले लोग उनका इलाज अनुचित तरीके से करा रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक अरब पौंड के लिए हुई जैक्सन की हत्या