DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एशेज : इंग्लैंड पर मंडराया हार का संकट

एशेज : इंग्लैंड पर मंडराया हार का संकट

एशेज शृंखला के पहले मैच में इंग्लैंड पर हार का संकट मंडराने लगा है। चौथे दिन के खेल में उसने अपनी दूसरी पारी में दो विकेट सस्ते में गवां दिए। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी छह विकेट पर 674 रनों के स्कोर पर घोषित कर दी।

चौथे दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड ने दो विकेट पर 20 रन बना लिए थे। कप्तान एंड्रयू स्ट्रॉस छह और केविन पीटरसन तीन रन बनाकर नाबाद थे। चौथे दिन इंग्लैंड ने एलेस्टर कुक और रवि बोपारा के रूप में दो विकेट सस्ते में गवां दिए। अगर इंग्लैंड को यह मैच बचाना है तो उसे पांचवे दिन पूरे समय तक बल्लेबाजी करनी होगी।

इससे पहले तीसरे दिन के स्कोर पांच विकेट पर 479 रनों से आगे खेलते हुए आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने चौथे दिन जमकर रन बटोरे। मार्कस नॉर्थ 125 और ब्रेड हैडिन ने 121 रनों की शानदार पारी खेली। इनके अलावा पहली पारी में कप्तान रिकी पोंटिंग ने 150 और कैटिच ने 122 रन बनाए। इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन ने सर्वाधिक दो विकेट लिए।

इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 435 रन बनाए थे। इसमें केविन पीटरसन (69 रन), पॉल कॉलिंगवुड (64 रन) और मैट प्रायर (56 रन) की बेहतरीन पारियां शामिल थीं। आस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल जॉनसन और नाथन हॉरिट्ज ने तीन-तीन विकेट एवं बेन हिल्फेनहॉस और पीटर सिडल ने दो-दो विकेट चटकाए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एशेज : इंग्लैंड पर मंडराया हार का संकट