DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोई शराब के नशे में गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठ रहा था तो कोई नशे में अपना होश खोकर खतरनाक तरीके से ड्राइविंग कर रहा था। कुछ ऐसा नजरा था शुक्रवार की रात करीब नौ बजे से लेकर बाहर बजे तक यातायात पुलिस द्वारा चलाए गए विशेष  अभियान के दौरान।

यातायात पुलिस ने कुछ ऐसे भी वाहन चालकों को पकड़ा, जिनकी हालत यह थी कि वह खुद को ही नहीं संभाल पा रहे थे, लेकिन वाहन ड्राइव करने ज रहे थे। यातायात पुलिस के ज्वाइंटर कमिश्नर एस.एन. Þाीवास्तव ने बताया कि शुक्रवार को रात  नौ बजे से लेकर बारह बजे के बीच तीन घंटे के लिए चलाए गए विशेष अभियान के तहत 573 वाहन चालकों के चालान काटे गए।

इसमें से 384 चालकों पर शराब पीकर वाहन चलाने का आरोप है जबकि 77 पर नशे में होश खोकर खतरनाक तरीके से राजधानी की सड़कों पर फर्राटा भरने का आरोप है। अभियान के तहत पुलिस ने 46 चालकों के वाहन भी जब्त किए। इस Þोणी में ऐसे चालक थे जो नशे में बुरी तरह धुत थे और वाहन चलाने की हालत में नहीं थे।

यातायात पुलिस का यह अभियान खासतौर पर राजधानी के विभिन्न इलाकों में स्थित पब, बार व रेस्तरां के बाहर और आसपास के इलाकों में चलाया गया। यातायात पुलिस द्वारा 40 सर्किल में चलाए गए इस अभियान में इंस्पेक्टर व उससे वरिष्ठ अधिकारी खुद ही मौके पर मौजूद थे। दिल्ली के तीनों ही रेंज के डीसीपी भी अपने-अपने इलाके में गश्त पर थे जबकि ज्वाइंट कमिश्नर खुद ही अभियान को मॉनिटर कर रहे थे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:3 घंटे में काटे 573 चालान