DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जौनपुर में दबंगों ने चलाई गोली, दो जख्मी

स्थानीय थाना क्षेत्र के सिकन्दरा गांव में शनिवार को पूर्वाह्न 9 बजे कम्युनिस्ट कार्यकर्ता विजय उर्फ ऊदल यादव के दरवाजे पर चढ़कर कुछ मनबढ़ों ने हवाई फायरिंग की। जिससे दो लोगों को मामूली खरोचें आयी हैं। ग्रामीणों ने हमलावरों को खदेड़ लिया जिससे वे भाग खड़े हुए।

दिनदहाड़े गोली चलने से गांव में दहशत फैल गया। इस संबंध में एक घायल व्यक्ति की तहरीर पर गांव के ही चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस घटना को चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार विजय उर्फ ऊदल यादव के घर उनके पट्टीदार शाहेब लाल यादव (20 वर्ष), लाल बहादुर यादव (50 वर्ष), दीपक व रामपति बैठककर बातचीत कर रहे थे। इसी बीच चार की संख्या में लोग पैदल आये। साहेब व अन्य लोग उन्हें देखकर भागना चाहे लेकिन हमलावरों उन्हें दौड़ा लिये और उन्हें लक्ष्य बनाकर गोली चला दी। लाल बहादुर नामक व्यक्ित ने पत्थर उठाकर हमलावर पर चलाया। इसी बीच गोली चलने की आवाज सुनकर और गांव के लोग जुट गये। गांव वालों को जुटता देख मनबढ़ भाग खड़े हुए।

बताया जता है कि ये चारो हमलावर दो बाइकों से आये थे। उनकी बाइक गांव के बाहर खड़ी थी। पिछले 21 फरवरी को गांव के ही गुदरीगंज चौराहे के पास गिरज शंकर ¨सह उर्फ पहलवान की हत्या हुई थी। इस घटना में ऊदल यादव के आधा दजर्न परिजनों के खिलाफ  मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें कुछ लोग अभी जेल में हैं। इस घटना को उसी के परिप्रेक्ष्य में देखा जा  रहा है।

घटना की जनकारी होने पर थानाध्यक्ष परमहंस तिवारी मौके पर पहुंच गये। उन्होंने मामूली रूप से जख्मी शाहेब लाल व लाल बहादुर को थाने पर लाये। जहां शाहेब लाल की तहरीर पर गांव के ही सुनील उर्फ मुन्ना, राजन, लल्लू व रिंकू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जौनपुर में दबंगों ने चलाई गोली, दो जख्मी