फोटो गैलरी

Hindi Newsनौकरानी की हत्या में पूर्व ड्राइवर गिरफ्तार

नौकरानी की हत्या में पूर्व ड्राइवर गिरफ्तार

लाजपत नगर पुलिस ने एयर होस्टेस ट्रेनिंग इंस्टीटच्यूट में हुई नौकरानी की हत्या मामले में वहां काम करने वाले पूर्व ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। उसके नौकरानी से अवैध संबंध थे और वह अकसर उससे रुपयों की...

नौकरानी की हत्या में पूर्व ड्राइवर गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Jul 2009 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

लाजपत नगर पुलिस ने एयर होस्टेस ट्रेनिंग इंस्टीटच्यूट में हुई नौकरानी की हत्या मामले में वहां काम करने वाले पूर्व ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। उसके नौकरानी से अवैध संबंध थे और वह अकसर उससे रुपयों की मांग करती रहती थी। नौकरानी को उसने जब दूसरे ड्राइवर से नजदीकी बढ़ाते देखा तो उसकी दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी। लाजपत नगर पुलिस को गत छह जून की रात इंस्टीटच्यूट में तीसरी मंजिल पर बने बाथरूम से नौकरानी गीता का शव बरामद हुआ था। वारदात के बाद हत्यारे

को इंस्टीटच्यूट में रहने वाले चार लड़कों ने देखा भी था। हत्या की जनकारी भी पुलिस को उन्हीं लड़कों ने दी थी। हत्या का मामला दर्ज कर लाजपत नगर के एसएचओ सी. के. शर्मा, इंस्पेक्टर हंसराम, एसआई संदीप घई और गिरीश जन की टीम ने जंच शुरू कर दी।


जंच में पता चला कि गीता जिस मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रही थी, उसक ा सिम अनुज तिवारी के नाम पर था। अनुज कुछ समय पहले तक इंस्टीटच्यूट में ड्राइवर था। उसके गीता से अवध संबंधों के बारे में जब मालिक को पता चला तो उस पर चोरी का आरोप लगाकर उसे वहां से हटा दिया गया। लेकिन उसका गीता से मिलना-जुलना फिर भी जरी रहा। पुलिस ने तमाम जनकारी मिलने पर अनुज को हरदोई से गिरफ्तार कर लिया।


पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि गीता ने वारदात वाले दिन उससे 3500 रुपयों की मांग की थी। गीता को उसने किसी दूसरे व्यक्ित से बात करते हुए सुन लिया था। इस बात पर अनुज का गीता से झगड़ा हुआ और उसने दुपट्टे से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसका शव बाथरूम में छोड़कर अनुज फरार हो गया था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें