DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया में पांच हजर का इनामी पुलिस ने दबोचा

बांसडीह कोतवाली पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने गुरुवार की देर रात बांसडीह-सहतवार मार्ग के अकोल्ही मोड़ के पास अपराधियों के साथ हुई मुठभेड़ के बाद पांच हजर रुपये के इनामी अपराधी के अलावा दो अन्य बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो रिवाल्वर के साथ ही लूटी गयी दो मोटरसाइकिलें भी बरामद किया है। मुठभेड़ के दौरान एसओजी का एक कांस्टेबिल भी छर्रा लगने से जख्मी हो गया है।

पुलिस अधीक्षक चन्द्रप्रकाश ने शुक्रवार को बांसडीह कोतवाली परिसर में पत्र प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए बताया कि सहतवार कस्बा निवासी धनजी उर्फ धन्नन कुंवर उर्फ सुरेश सिंह पुत्र इन्नर कुंवर उर्फ इन्द्रदेव सिंह दो माह पूर्व ही जेल से छूटा था। जेल से छूटने के बाद धनजी अपने दो अन्य साथी नितेश सिंह पुत्र रामआधार सिंह (निवासी कस्बा बैरिया)  व संजय सिंह पुत्र स्व. बरमेश्वर सिंह (निवासी दलकी थाना दोकटी) के साथ मिलकर बांसडीह क्षेत्र में ताबड़तोड़ कई अपराधिक घटनाओं को अंजम दे रहा था। धनजी, जो पांच हजर रुपये का ईनामी अपराधी है, एक शातिर किस्म का अपराधी है तथा उसके ऊपर एक दजर्न मुकदमे भी दर्ज हैं।

एसपी चन्द्रप्रकाश ने बताया कि पुलिस कुछ दिनों से इनके पीछे लगी हुई थी। गुरुवार की देर रात ये तीनों अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजम देने के लिए सहतवार से बांसडीह की ओर आ रहे थे। बांसडीह कोतवाल कमल यादव व एसओजी प्रभारी अनिल कुमार ¨सह मुखबिर व सर्विलांस की मदद से इस बात की भनक लगी तो वे रात दो बजे अकोल्ही मोड़ के पास पहुंच गये। पुलिस ने जब उन्हें ललकारा तो वे गाड़ी छोड़कर फायर करते हुए खेतों में भागने लगे। पुलिस टीम ने चारों ओर से घेराबंदी करते हुए तीनों अपराधियों को धर दबोचा। इस दौरान एसओजी का एक कांस्टेबल अनुपम सिंह भी जख्मी हो गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस टीम ने अपराधियों के पास से कैथवली गांव से 19 जून को लूटी गयी लालजी सिंह की हीरो होण्डा स्पलेण्डर मोटरसाइकिल (यूपी 60 के 6128) व एक अन्य मोटरसाइकिल स्पलेण्डर (यूपी 60 जी 5148) बरामद किया है। 32 बोर का एक रिवाल्वर, दो 315 बोर का तमंचा के साथ ही एक दजर्न कारतूस भी बरामद किया गया है।


पुलिस टीम में एसएसआई प्रभात कुमार राय, सुभाष सिंह, अनुपम सिंह, सर्वानंद सिंह, सव्रेन्द्र, अशोक यादव, अरुण यादव, रमेश कन्नौजिया, मनोज यादव, शलेष सिंह, योगेन्द्र यादव, घनश्याम सिंह, राजीव मिÞा, मनला प्रसाद ¨सह, ईश्वर चन्द्र त्रिपाठी आदि शामिल थे। पुलिस अधीक्षक ने पूरी पुलिस टीम को बधाई देते हुए ईनाम देने की घोषणा किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलिया में पांच हजर का इनामी पुलिस ने दबोचा