फोटो गैलरी

Hindi Newsशिक्षक ने जलती मोमबत्ती से छात्र को दागा

शिक्षक ने जलती मोमबत्ती से छात्र को दागा

 उत्तर प्रदेश के देविरया जिले मंे 10 वर्षीय छात्र के कक्षा में गैरहाजिर रहने से नाराज अध्यापक ने कथित तौर पर उसकी बेल्ट से पिटाई करने के बाद जलती मोमबत्ती से उसका शरीर दाग दिया। जिले के शहर...

शिक्षक ने जलती मोमबत्ती से छात्र को दागा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Jul 2009 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

 उत्तर प्रदेश के देविरया जिले मंे 10 वर्षीय छात्र के कक्षा में गैरहाजिर रहने से नाराज अध्यापक ने कथित तौर पर उसकी बेल्ट से पिटाई करने के बाद जलती मोमबत्ती से उसका शरीर दाग दिया। जिले के शहर कोतवाल काजी मोहम्मद इब्राहिम ने मंगलवार को बताया कि घटना सिविल लाइंस के संेट मार्टिन स्कूल की है, जहां कक्षा चार के छात्र अमन कुमार ने साथ उसके शिक्षक के कथित अमानवीय व्यवहार का मामला सामने आया है।

पुलिस के मुताबिक, अमन संेट मार्टिन के हॉस्टल मंे रहता है। सोमवार को बीमार होने के कारण वह स्कूल नहीं गया। उसकी अनुपस्थिति से नाराज शिक्षक जोएल छुट्टी के बाद शाम को उसके कमरे में आये। शिक्षक ने कथित तौर पर अमन की बेल्ट से पिटाई करने के बाद जलती मोमबत्ती से उसका पूरा शरीर दाग दिया।

इब्राहिम ने बताया जिला अस्पताल मंे अमन का उपचार चल रहा है। जहां उसकी हालत स्थिर है। उन्हांेने बताया कि पीडिम्त छात्र के पिता संजय कसेरा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ सोमवार रात मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से फरार शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें