अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्वेत पत्र आने से पहले लालू कर रहे हैं गुनाह कबूल : नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रेलवे की स्थिति पर श्वेत पत्र लाने की घोषणा से इतना डर गए हैं कि वह अपना गुनाह कबूल कर रहे है।

यादव से पहले रेल मंत्री रह चुके कुमार ने विधान सभा परिसर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि पिछले पांच साल के रेलवे के कामकाज के आधार पर (श्वेत पत्र) जारी करने की रेल मंत्री ममता बनर्जी की घोषणा से लालू प्रसाद यादव परेशान है और इतना डर गए हैं कि श्वेत पत्र आने से पहले ही अपना गुनाह कबूल करने लगे है। उन्होंने कहा कि यादव ने कल संसद में अपना गुनाह स्वीकार किया कि उन्होंने विश्व स्तर का रेलवे स्टेशन बनाने की जो घोषणा की थी वह लागू होने वाली नहीं है।

कुमार ने कहा कि विश्व स्तरीय रेलवे स्टेशन बनाने की घोषणा बिना किसी सोच के की गई थी। यह एक ऐसा लिफाफ था जिसमें कोई मजमून नहीं था। उन्होंने कहा कि अब यह साबित हो गया है कि सिर्फ वाहवाही लूटने और जनता को बरगलाने के लिए ही विश्वस्तरीय स्टेशन बनाने की बात हवा में उछाल दी गई थी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अब यादव की हवाबाजी और आंकड़ों की कलाबाजी धीरेधीरे सामने आ जाएगी। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रचलन भी है कि गुनाह कबूल कर लेने से सजा कम हो जाती है इसलिए उन्हे लगता है कि यादव सजा से बचने के लिए अब आंकड़ों की हेराफेरी को भी स्वीकार कर लेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्वेतपत्र आने से पहले लालू कर रहे हैं गुनाह कबूल