फोटो गैलरी

Hindi Newsकर्स्टन ने कहा धोनी मैच विनर बल्लेबाज

कर्स्टन ने कहा धोनी मैच विनर बल्लेबाज

वेस्टइंडीज के खिलाफ रोमांचक मैच में शानदार जीत दिलाने वाले कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए भारतीय कोच गैरी कर्स्टन ने कहा है कि क्रीज पर धोनी की मौजूदगी जीत की गारंटी होती है। बारिश से...

कर्स्टन ने कहा धोनी मैच विनर बल्लेबाज
एजेंसीSat, 04 Jul 2009 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के खिलाफ रोमांचक मैच में शानदार जीत दिलाने वाले कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए भारतीय कोच गैरी कर्स्टन ने कहा है कि क्रीज पर धोनी की मौजूदगी जीत की गारंटी होती है।

बारिश से बाधित तीसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को अंतिम ओवर में 11 रन बनाने थे। धोनी के छक्के की मदद से भारत ने मैच जीत लिया। इस मैच में धोनी ने नाबाद 46 रन की पारी खेली थी। धोनी के इस मैच जिताऊ प्रदर्शन पर बोलते हुए कर्स्टन ने कहा कि पूरी सीरीज में धोनी का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। धोनी उन खिलाड़ियों में से हैं जो किसी भी समय गेंद को मैदान से बाहर पहुंचा सकते हैं। धोनी जब तक क्रीज पर होते हैं, मैच हमारी पकड़ में होता है।
 
कर्स्टन ने कहा कि बारिश से बाधित मैच में दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीम फायदे में रहती है। मैदान के इलैक्ट्रानिक स्कोरबोर्ड बंद होने पर अंपायर हर ओवर के बाद खिलाड़ियों को लकवर्थ लुईस नियम के अनुसार लक्ष्य के बारे में बता रहे थे। इसका हमें फायदा मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें