DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अधुपुर पर कब्जे के प्रयास तेज

अधुपुर पर कब्जे के प्रयास तेज

पश्चिम बंगाल में हिंसाग्रस्त लालगढ़ के निकट कलाइमुरी और मधुपुर पर कब्जा करने के लिए संयुक्त बलों की आठ टुकडियां विभिन्न मार्गो से आगे बढ़ने का प्रयास कर रही है। इस बीच पुरुलिया जिले में तीन सशस्त्र माओवादियां को गिरफ्तार किया गया है।

इससे पूर्व भी संयुक्त बलों ने माओवादियों के कब्जे वाले कलाइमुरी और मधुपुर पर कब्जा करने के कई प्रयास किए थे। पश्चिमी मिदनापुर के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार वर्मा ने बताया कि सुरक्षा बल कलाइमुरी पहंुचने वाले है और मधुपुर की ओर बढ़ रहे है।

इस बीच लालगढ़ पहंुचा राज्य के आठ सचिवों का प्रतिनिधिमंडल सूदुर गांवों में जा रहा है और लोगों से उनकी समस्याएं सुन रहा है। जन स्वास्थ्य इंजीनियंरिग विभाग के विशेष सचिव सौरव दास ने बताया कि अधिकतर लोग बीपीएल कार्ड और विभिन्न परियोजनाओं के लाभ नहीं मिलने के बारे में शिकायत कर रहे है।

श्रीदास ने बताया कि उन्होंने लालगढ़ के ब्लाक विकास अधिकारी सौरव बारिक को प्रत्एक मामले की जांच करने और सुनिश्चित कदम उठाने की सलाह दी है।

पुलिस कार्रवाई के विरोध में प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर और उनका दल देबरा पुलिस थाने के बाहर धरने पर बैठा। धरने में सैकडों स्थानीय निवासी शामिल हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अधुपुर पर कब्जे के प्रयास तेज