DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कमबख्त इश्क

कमबख्त इश्क

कहानीः विराज शेरगिल (अक्षय कुमार) हॉलीवुड का एक मशहूर और स्टाइलिश स्टंटमैन है। वह किसी फिल्म स्टार से कम नहीं। उसका दोस्त लकी (आफताब शिवदासानी) भी स्टंटमैन है और वह कामिनी (अमृता अरोड़ा) से शादी कर लेता है। इस खबर से सिमृता उर्फ बेबो (करीना कपूर) आग बबूला हो जाती है। बेबो उनके वैवाहिक जीवन में रोड़े अटकाती है। पर बेबो की साजिश के बीच आ जाता है विराज। एक दिन बेबो कामिनी को सलाह देती है कि वह लकी को अपने करीब न आने दे, क्योंकि बेबो पुरुषों से नफरत करती है। उधर, दिलफेंक मिजाज विराज बात-बात पर बेबो को तंग करता है और लकी एवं कामिनी को मिलाने में जुट जाता है। उसकी हर कोशिश पर बेबो पानी फेर देती है। एक दिन बेबो की मौसी डॉली आंटी (किरण खेर) बेबो को एक घड़ी गिफ्ट करती है, जिसकी वजह से एक बड़ी मुसीबत आ जाती है। बेबो विराज से प्यार का नाटक करती है, लेकिन विराज उससे सचमुच में प्यार करने लगता है। 

निर्देशनः सबीर खान ने अपनी इस पहली फिल्म में इंटरवल से पहले दर्शकों को खूब ठहाके लगवाए हैं। इंटरवल के बाद कई जगह फिल्म स्लो है और क्लाईमैक्स में रोमांच कुछ कम है। पर अक्षय कुमार और करीना कपूर के बीच की नोकझोंक को सबीर ने मसालेदार लहजे में पेश किया है। लेखन में भी सबीर का योगदान है, लेकिन थोड़ा चूक गये। बावजूद इसके उन्होंने एक रुटीन कॉमेडी को मजेदार अंदाज में पेश जरूर किया है। 

अभिनयः अक्षय कुमार के अंदाज में नयापन कम है। दिग्गज अभिनेता जीवन के स्टाइल को उन्होंने फिर आजमाया है, पर जमे हैं। ऑपरेशन, चर्च और फ्लाइट वाले सीन में वह छा गये। इंटरवल से पहले करीना का चौंकना और केक फाइट के बाद के सीन में वह काफी अच्छी लगी हैं। विंदु ठीक-ठाक रहे और आफताब प्रभावशाली। इस बार किसी फिल्म में अमृता अरोड़ा के लिए करने को काफी कुछ दिखा। जीरो साइज फिगर में बिकनी उन पर जंचती है। किरण खेर ओके टाइप और बोमन ईरानी ने महज एक सीन में खूब तालियां बटोरीं। जावेद जाफरी का फिल्म की कहानी से कोई संबंध नजर नहीं आता। इसके अलावा सिलेविस्टर स्टैलन, ब्रैंडन रूथ और डेनिजि रिचर्डस का काम बस मेहमान कलाकार का है। स्टैलन की एक फाइट दमदार रही।

गीत-संगीतः मैनूं मार गया कम्बख्त इश्क’ गीत अच्छा है। बाकी गीत काम चलाऊ हैं।
क्या है खासः हॉलीवुड के लोकेशंस, करीना और अमृता के बिकनी शूट, अक्षय और करीना का लेटेस्ट स्टाइल, कॉरियोग्राफी और कॉमेडी पंच की भरमार।
क्या है बकवासःअक्षय कुमार के न दिखाई देने वाले स्टंट और बेवजह की अंग्रेजी।
पंचलाइनःइस साल की अब तक की सबसे स्टाइलिश और कॉमेडी फिल्म।

सितारेः अक्षय कुमार, करीना कपूर, आफताब शिवदासानी, अमृता अरोडम, विंदु, किरण खेर, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी
निर्माता एवं बैनरः साजिद नाडियाडवाला / नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और इरोज एंटरटेनमेंट
निर्देशकः साबिर खान
लेखकः अन्विता दत्त गुप्ता, इशिता मोहित्रा और साबिर खान 
संवादः अन्विता दत्त गुप्ता
गीतः आरडीबी, अन्विता दत्त गुप्ता और साबिर खान
संगीतः आरडीबी, अनु मलिक, सलीम मर्चेन्ट और सुलेमान मर्चेन्ट
कॉस्ट्यूम्सः सबीना खान और अकी नरूला

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कमबख्त इश्क