DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिक्स्ड डबल्स के खिताब से एक कदम दूर पेस

मिक्स्ड डबल्स के खिताब से एक कदम दूर पेस

लिएंडर पेस और कारा ब्लैक की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी ने शनिवार को स्टीफन हास और वर्जीनिया रूआनो पास्कल की जोड़ी को लगातार सेटों में हराकर विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के मिक्स्ड डबल्स के खिताबी मुकाबले में प्रवेश कर लिया।

भारत के अनुभवी खिलाड़ी पेस और जिम्बाब्वे की कारा की जोड़ी ने अपनी ख्याति के अनुरूप शानदार प्रदर्शन करते हुए हास और पास्कल की 12वीं प्राप्त जोड़ी को 6-4, 6-4 से हरा दिया। पेस-कारा ने पूरे मैच में सधे हुए खेल का प्रदर्शन करते हुए विपक्षी जोड़ी को हार मानने के लिए मजबूर कर दिया।

पेस और कारा ने मिश्रित युगल के इस सेमीफाइनल मैच में हास और पास्कल को शुरू से ही दबाव में रखा। शीर्ष वरीयता प्राप्त इस जोड़ी ने जोरदार सर्विस और बेहतरीन रिटर्न का प्रदर्शन करते हुए दोनों ही सेटों में विपक्षी जोड़ी की सर्विस तोड़ने में कामयाबी हासिल की जो कि उनकी जीत का आधार बना।

इस जीत से पेस ने विंबलडन में भारतीय खेल प्रेमियों की उम्मीदें बरकरार रखी हैं। पेस को लुकास ड्लोही के साथ पुरुष युगल के पहले ही दौर में हारकर बाहर हो जाना पड़ा था। भारत के महेश भूपति और सानिया मिर्जा की चुनौती भी पहले ही टूट चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मिक्स्ड डबल्स के खिताब से एक कदम दूर पेस