अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक्टर इनामी बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस कस्टडी से फरार हुए दस हजार के इनामी बदमाश को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के समीप गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया बदमाश कस्टडी से फरार होने के बाद मुंबई में जाकर धारावाहिकों में काम कर रहा था। एक्टिंग की दुनिया में काम करते हुए भी इस बदमाश ने अपने एक और विरोधी को ठिकाने लगा दिया था।


पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश रहमुद्दीन उर्फ इमरान खान गाजियाबाद का रहने वाला है। उस पर हत्या सहित करीब दर्जन भर आपराधिक मामलों में शामिल होने का आरोप है। सन-2007 में वह गाजियाबाद पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया था। इसके बाद वह मुंबई में जाकर छोटे-मोटे धारावाहिकों में काम करने लगा था। आरोप है कि इमरान ने गत 2008 में मुंबई से आकर गाजियाबाद के ही फिरोज नाम के एक बदमाश को ठिकाने लगा दिया था। तभी से गाजियाबाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।


स्पेशल सेल के डीसीपी आलोक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि गाजियाबाद पुलिस की कस्टडी से फरार हुआ व हत्या के मामले वांछित चल रहा बदमाश इमरान इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन पर आने वाला है। सूचना के आधार पर एसीपी संजीव यादव की टीम को उसके पीछे लगाया गया था। इस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब उसके नेटवर्क से जुड़े अन्य बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। गाजियाबाद पुलिस को भी इस बाबत सूचित कर दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक्टर इनामी बदमाश गिरफ्तार