फोटो गैलरी

Hindi Newsएशेज में बेहतरीन प्रदर्शन करना चुनौतीः बोपारा

एशेज में बेहतरीन प्रदर्शन करना चुनौतीः बोपारा

जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे इंग्लैंड के आक्रामक बल्लेबाज रवि बोपारा ने कहा है कि विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले बुधवार से शुरू हो रही एशेज सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करना उनके लिए एक बहुत बड़ी...

एशेज में बेहतरीन प्रदर्शन करना चुनौतीः बोपारा
एजेंसीThu, 02 Jul 2009 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे इंग्लैंड के आक्रामक बल्लेबाज रवि बोपारा ने कहा है कि विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले बुधवार से शुरू हो रही एशेज सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करना उनके लिए एक बहुत बड़ी चुनौती होगी।

बोपारा ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में अपने दमदार प्रदर्शन के बल पर मैंने टीम में जगह पक्की की है। एशेज सीरीज में भी मैं अपने इस प्रदर्शन को जारी रखना चाहता हूं। हालांकि दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करना मेरे लिए एक बहुत बड़ी चुनौती होगी।

वेस्टइंडीज दौरे में हरफनमौला खिलाड़ी एंड्रयू फ्लिंटॉफ के चोटिल होने के बाद बोपारा को बारबाडोस टेस्ट में खेलने का मौका दिया गया था। उन्होंने छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार 104 रन बनाए। इसके बाद उन्होंने लाडर्स टेस्ट में 143 रन और डरहम टेस्ट में 108 रन की शानदार पारियां खेली और लगातार तीन टेस्ट शतक जडने वाले इंग्लैंड के पांचवें बल्लेबाज बन गये।

बोपारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरेंगे। उन्होंने कहा कि खेलने के मामले में मैं बच्चों से प्रेरणा लेता हूं। जब आप बच्चे होते हैं तो बेफ्रिक होते हैं। उसी तरह मैं भी बिना किसी दबाव के अपने खेल का मजा लेता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें