DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में चार नये स्पोटर्स काम्लेक्स बनाएगा डीडीए

दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने अगले दो साल में राजधानी में चार नये स्पोटर्स काम्लेक्स और एक नया गोल्फ कोर्स बनाने का फैसला किया है।

डीडीए के वरिष्ठ अधिकारी नंदलाल ने सिरी फोर्ट स्पोटर्स काम्पलेक्स में अत्याधुनिक सुविधाओं वाले जिम्नेजियम का उदघाटन करने के बाद संवाददाताओं को यह जनकारी दी। उन्होंने कहा कि नरेला, रोहिणी और द्वारका में अगले दो या तीन साल में चार नये स्पोटर्स काम्लेक्स बनाने का फैसला किया गया है। अकेले द्वारका में ही चार नये स्पोटर्स काम्लेक्स प्रस्तावित हैं लेकिन अभी केवल दो को ही बनाया जाएगा। द्वारका सेक्टर 24 में इसके अलावा 18 होल के गोल्फ कोर्स का निर्माण भी किया जाएगा।

डीडीए ने इसके लिये सर्वे करा लिया है और इसके लिये जमीन भी देख ली है। नंदलाल ने कहा कि इसके लिये प्रक्रिया चल रही है और मुझे विश्वास है कि इनमें से कुछ स्पोटर्स काम्लेक्स का काम इसी वित्त वर्ष में शुरू हो जाएगा।

 उन्होंने इसके साथ ही दावा किया कि डीडीए अगले साल होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों के लिये पूरी तरह से तैयार है और इसी के मददेनजर वह अपने सभी स्पोटर्स काम्पलेक्स को बेहतर सुविधाओं से लैस करना चाहते हैं । उन्होंने बताया कि सिरी फोर्ट काम्पलेक्स के जिम के नवीनीकरण पर 60 लाख रुपये लगे और राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान खिलाड़ी चाहें तो इसका उपयोग कर सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली में चार नये स्पोटर्स काम्लेक्स बनाएगा डीडीए