DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वैशाली में खुल चुका है पहला फिलिंग स्टेशन, दो नए सीएनजी फिलिंग स्टेशन भी है प्रस्तावित

जल्दी ही गाजियाबाद के लोगों को ऑटो एलपीजी की किल्लत से छुटकारा मिल जाएगा। वैशाली में पहला एलपीजी फिलिंग स्टेशन खुलने के बाद अब गाजियाबाद में तीन नए एलपीजी पंप खुलने जा रहे हैं। इसके अलावा दो सीएनजी फिलिंग स्टेशन खुलने का रास्ता पहले ही साफ हो चुका है।

अभी तक गाजियाबाद के एलपीजी और सीएनजी चालित वाहनों को ईंधन लेने के लिए दिल्ली का चक्कर काटना पड़ता है। वैशाली में गाजियाबाद का पहला एलपीजी फिलिंग स्टेशन खुलने के बाद वाहनों को थोड़ी राहत तो मिली है, मगर मांग ज्यादा होने के कारण इस फिलिंग स्टेशन पर गैस की किल्लत बनी रहती है।

इस कमी को दूर करने के लिए इंडियन ऑयल जल्दी ही तीन नए एलपीजी पंप गाजियाबाद में खोलने जा रहा है। जिला पूर्ति अधिकारी मोहन सिंह ने बताया कि गैस कंपनी की ओर से एलपीजी पंप खोलने के मानकों को पूरा किया जा रहा है।

जगह का भी चयन भी जल्दी ही हो जाएगा। मानक पूरा होते ही एलपीजी फिलिंग स्टेशन खुल जाएंगे। इससे वाहन मालिकों को काफी राहत मिलेंगी।

गौरतलब है कि गाजियाबाद में वैशाली तथा एएलटी तिराहे पर सीएनजी फिलिंग स्टेशन खोलने को प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड से मंजूरी मिल चुकी है। इन फिलिंग स्टेशनों के खुलने के बाद गाजियाबाद के लाखों वाहन चालकों को फायदा होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजियाबाद में खुलेंगे तीन नए एलपीजी पंप