फोटो गैलरी

Hindi Newsरजिस्ट्रेशन हुए पूरे, अब कट ऑफ लिस्ट की तैयारी

रजिस्ट्रेशन हुए पूरे, अब कट ऑफ लिस्ट की तैयारी

महानगर के डिग्री कॉलेजों में स्नातक प्रथम वर्ष के रजिस्ट्रेशन पर ब्रेक लग गया है। कॉलेज कट ऑफ लिस्ट की तैयारी में जुट गए हैं। विश्वविद्यालय ने दावा किया है कि जुलाई के प्रथम सप्ताह में प्रवेश शुरू हो...

रजिस्ट्रेशन हुए पूरे, अब कट ऑफ लिस्ट की तैयारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 30 Jun 2009 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

महानगर के डिग्री कॉलेजों में स्नातक प्रथम वर्ष के रजिस्ट्रेशन पर ब्रेक लग गया है। कॉलेज कट ऑफ लिस्ट की तैयारी में जुट गए हैं। विश्वविद्यालय ने दावा किया है कि जुलाई के प्रथम सप्ताह में प्रवेश शुरू हो जाएंगे। विश्वविद्यालय ने इस बार एक सेक्शन में साठ सीटों की  व्यवस्था कर दी है। इसके चलते महानगर में सीटें कम हो गई हैं।

एमएमएच कॉलेज में साइंस विषय और एसडी कॉलेज में बीकॉम के प्रवेश को लेकर मारामारी है। यहां सीटों से कई गुना आवेदन जमा हो गए हैं। एमएमएच कॉलेज प्राचार्य डा.एमपी सिंह ने बताया कि आवेदन 28 तक जमा किए गए।

अब कट ऑफ लिस्ट का काम शुरू हो गया। उन्होंने बताया कि शिक्षकों की छुट्टी के चलते कट ऑफ लिस्ट के काम पर असर पड़ेगा, लेकिन कॉलेज जुलाई के प्रथम सप्ताह में प्रवेश शुरु करने का प्रयास कर रहा है।

उधर एसडी कॉलेज कॉलेज प्राचार्य डा.सुखबीर सिंह ने बताया कि जल्दी कट ऑफ लिस्ट जारी कर दी जाएगी। अब प्रवेश की लाइन में लगे छात्रों को कट ऑफ लिस्ट का इंतजार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें