DA Image
26 फरवरी, 2020|10:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हुडा दरबार में 55 शिकायतें आई

हुडा के खुला दरबार में सम्पदा अधिकारी आसिमा सांगवान ने लोगों की समस्याऐं सुनी और मौके पर उपस्थित अधिकारियों को दूर करने के निर्देश दिए। चण्डीगढ होने के कारण शंकर खुले दरबार में मंगलवार को उपस्थित नहीं हो पाई। दरबार में लगभग 55 शिकायतें आई जिसमें से लगभग 15 ई-मेल के माध्यम से प्राप्त हुई थी।

हुडा कुशल सेवा शिविर के नाम से आयोजित दरबार में सेक्टर 31 रेजीडेन्ट वेल्फेयर एसोसियशन के कर्नल मानसिंह ने सेक्टर की समस्या रखी। जिसे दूर करने के लिए अधिकारियों को सांगवान ने निर्देश दिया। सुशांत लोक के आर्किटेक्ट अश्विनी खन्ना ने लाईसैंस नवीनीकरण के लिए जनवरी में दिया था और अभी तक उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

सेक्टर 12ए मार्केट एसोसियशन के सदस्य राजन, संजीव तथा नितिन अग्रवाल  सभी ने 12ए में मार्केट से झुग्गियों को अलग करने के लिए एसोसिएशन दीवार खिंचना चाहती है। वे 28 जनवरी, 2009 से अब तक हुडा प्रशासक कार्यालय के लगभग 100 चक्कर लगा चुके हैं।

सेक्टर 5 निवासी ओमपाल सिंह नवम्बर, 2001 के ड्रा में एक प्लाट निकला था और अभी तक उसे प्लाट नहीं दिया गया कि समस्या रखी। सभी समस्याओं को आसिमा सांगवान ने अधिकारियों को तत्काल दूर करने का निर्देश दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:हुडा दरबार में 55 शिकायतें आई