DA Image
31 मार्च, 2020|12:37|IST

अगली स्टोरी

मऊ में कूड़े के ढेर पर देखे गये दो नरमुंड

कोपागंज थाना क्षेत्र के भदसा मानोपुर गांव के पास गुरुवार को कूड़े के ढेर पर बोरे में बांधकर फेंके गए दो नरमुण्ड देखकर कबाड़ बीन रहे बच्चे डर के मारे चिल्लाते हुए भाग गये और शोरगुल सुनकर सैकड़ों लोग वहां जुट गए, लेकिन शुक्रवार की सुबह वहां एक ही नरमुंड कूंचा हुआ मिला।

मौके पर पहुंची पुलिस कुछ देर तक देखने के बाद लौट नयी जबकि नरमुण्ड वहीं पड़ा रहा। पुलिस का कहना है कि मुंडों को कहीं से इसे उठा लाये होंगे। भदसा मानोपुर गांव के समीप पारस यादव के खेत के पास में कूड़े के ढेर में गुरुवार को अपराह्न् बच्चे कबाड़ बीन रहे थे। इसी दौरान उन्हें एक बोरा मिला। बच्चों ने जब बोरे को पलटा तो उसमें दो नरमुण्ड दिखे।

यह देखते ही वे चिल्लाते हुए भागे। बच्चों के शोरगुल करने पर सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। शुक्रवार की सुबह एक बार फिर लोगों का हुजूम नरमुण्ड देखने के लिए जब पहुंचा तो एक नरमुण्ड गायब था और एक कूंचा हुआ था। घटना की जनकारी होते ही थानाध्यक्ष बिन्द कुमार भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और कूड़े में पड़े नरमुण्ड को देखा और कुछ देर के बाद वहां से लौट गये।

नरमुण्ड मिलने से आसपास के लोग दहशत में हैं, लेकिन थानाध्यक्ष का कहना है कि मुडों को कहीं से इन्हें उठा लाये होंगे फिर भी पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:मऊ में कूड़े के ढेर पर देखे गये दो नरमुंड