फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत के लिए वेस्टइंडीज पर जीत दर्ज करना जरूरीः श्रीनाथ

भारत के लिए वेस्टइंडीज पर जीत दर्ज करना जरूरीः श्रीनाथ

भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने कहा है कि टीम का मनोबल ऊंचा रखने की दृष्टि से भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ चार एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में जीत दर्ज करना जरूरी है। श्रीनाथ ने एक...

भारत के लिए वेस्टइंडीज पर जीत दर्ज करना जरूरीः श्रीनाथ
एजेंसीFri, 26 Jun 2009 05:29 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने कहा है कि टीम का मनोबल ऊंचा रखने की दृष्टि से भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ चार एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में जीत दर्ज करना जरूरी है।

श्रीनाथ ने एक खेल वेबसाइट से बातचीत में कहा कि भारतीय टीम ने टवंटी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन किया था जिसके बाद टीम की काफी आलोचना हो रही थी इस दृष्टि से टीम को वेस्टइंडीज पर जीत दर्ज करना जरूरी है।

श्रीनाथ ने कहा कि धोनी के नेतृत्व में इस टीम ने पिछले कई एकदिवसीय मैचों में बढि़या प्रदर्शन किया है और इस साल एक भी एकदिवसीय सीरीज नहीं हारी है। उन्होंने आशा जताई कि टीम बढि़या प्रदर्शन कर मेजबान टीम पर जीत दर्ज करेगी।

उन्होंने साथ ही कहा कि वेस्टइंडीज टीम के कप्तान क्रिस गेल भारत के खिलाफ जीत का लुफ्त उठा रहे होंगे और साथ ही टवंटी20 की बाउंसर बाल की नीति का प्रयोग फिर से करने की सोच रहे होंगे।

श्रीनाथ ने कहा कि वहां की पिचों पर गेंदें नीचे रह सकती है और मैच के शुरूआत में थो़डी बहुत नमी भी रह सकती है जिसके चलते तेज गेंदबाजों को थो़डी बहुत मदद मिल सकती है। लेकिन बावजूद इसके उन्होंने आशा जताई कि वहां की पिचें बल्लेबाजी के लिए मददगार साबित होंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें