DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सत्ता में आने पर हटा देंगें मायावती की मूर्तियां और स्मारक: मुलायम

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि राज्य में अगर उनकी सरकार बनी तो वे मायावती द्वारा बनवाई गई प्रतिमाएं और स्मारक गिरा देगें। यादव ने  इंदिरा गांधी सरकार द्वारा लागू की गई आपातकाल स्थिति की 34 वीं वर्षगांठ के मौके पर मुख्यमंत्री मायावती पर जनता के धन के दुरुपयोग का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में बनाए गए लोहिया पार्क का काफी हिस्सा बसपा सरकार ने गिरवा दिया था।

यादव ने आरोप लगाया कि सरकारी धन के दुरुपयोग का इससे बडा उदाहरण कहीं नहीं मिलता है। अरबों रुपए सिर्फ मूर्तियों और स्मारकों पर बेवजह खर्च कर दिए गए है। उन्होंने कहा कि मायावती ने जो रुपए पार्क एवं मूर्तियों पर खर्च किए है उस पैसे को अगर मूलभूत सुविधाओं पर खर्च किया जाता तो प्रदेश की जनता को इसका लाभ होता।

यादव ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है और आम आदमी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है। प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। आम लोगों का बसपा सरकार से विश्वास उठ गया है और अब वह इससे छुटकारा चाहती है। लोकसभा चुनाव में लोगों ने यह साबित भी कर दिया है।

 गौरतलब है कि सपा प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि अब तक मरे हुए लोगों की मूर्तियां देखने को मिलती थीं लेकिन अब मुख्यमंत्री नई परम्परा शुरु करते हुए अपनी ही प्रतिमा लगवा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सत्ता में आने पर हटा देंगें मूर्तियां और स्मारक